Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी का हुआ निधन….

नई दिल्ली,मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की दत्तक पुत्री भारती का निधन हो गया है। पिछले साल ही 1 मई को शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह ने भारती की शादी कराई थी। जानकारी के मुताबिक, बेटी की मौत की जानकारी लगते ही शिवराज सिंह की पत्नी साधना और पुत्र कार्तिकेय विदिशा पहुंचे, जहां मृत बेटी को देखकर उनके आंसू छलक उठे।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

भारती यहां नगर पालिका में काम करती थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो गुरुवार दिन में उनकी तबीयत बिगड़ गई, जहां परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, सही समय पर इलाज ना मिलने की वजह से उनकी मृत्यु हो गई। शाम के समय रंगई स्थित शमशान घाट पर भारती का अंतिम संस्कार किया गया। वहीं, पूर्व सीएम चौहान सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक में रायपुर गए हुए है, जिस कारण वो अंतिम दफा अपनी दत्तक पुत्री को देख नहीं पाए।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इस मामले में डॉक्टरों की लापरवाही को लेकर परिजनों का गुस्सा फूट रहा है। जानकारी के मुताबिक, भारती की तबीयत हर एक मिनट खराब होती जा रही थी, लेकिन डॉक्टरों की गैरमौजूदगी के चक्कर में पूर्व सीएम चौहान की बेटी को बेहतर इलाज नहीं मिल पा रहा था। आखिरकार काफी समय बीत जाने के बाद जब डॉक्टर आए तो आनन-फानन में इलाज शुरू हुआ और डॉक्टरों ने थोड़े बहुत चेकअप के बाद ही भारती को मृत घोषित कर दिया।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

बता दें कि विदिशा के मुखर्जी नगर में शिवराज सिंह चौहान का सेवाश्रम है। जिधर दो दशकों से वह 7 बेटियों और दो बेटों का शिक्षा से लेकर खाने-पीने का ख्याल रखे हुए थे। पिछले साल सीएम रहते चौहान ने अपने आश्रम में रहने वाली भारती के अलावा रेखा लोधी और बेटे कमल लोधी का भी रंगई मंदिर पर विवाह कराया था।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका