Breaking News

दबंग खान ने अपने फैंस को हेल्दी रहने के लिए दी खास सलाह

मुंबई, बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्वीपमेंट के प्रीव्यू के दौरान मीडिया के सामने सलमान खान ने अपने फैंस को दे डाली सलाह, बोले- अगर लीवर किडनी बचाना है तो इस चीज का न करें इस्तेमाल।

बॉलीवुड एक्टर सलमान ने कहा, “आज कल स्टेरॉएड लेने का एक नया ट्रेंड चल पड़ा है, जो कि काफी गलत है। मेरा मानना है कि किसी को भी उसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। क्योंकि कई लोग स्टेरॉएड का गलत इस्तेमाल करते हैं, जो उनकी बॉडी के लिए काफी हानिकारक होने के साथ ही उनके लीवर और किडनी को खराब कर सकता है। ऐसे कई लोग हैं, जिनकी मौत जिम में एक्सरसाईज करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से हो गई। ऐसे में ऐसी चीजें करना बिल्कुल सही नहीं है।”

आपको बात दें उम्र बढ़ने के साथ से दबंग खान और भी फिट होते जा रहे है देशभर में लाखों फिटनेस प्रेमियों के आदर्श सुपरस्टार सलमान खान के फैंस उनके जैसी ही बॉडी पाना चाहते है ऐसे में जो उन्हें फॉलो करते है और उनके जैसा बनना चाहते है तो  वो इस बात को जरूर माने तभी फिट रह सकते है।

आपको बात दे सलमान खान इन दिनों  चर्चित बिग बॉस शो होस्ट कर रहे हैं  अगर उनके वर्क की बात की जाए तो उनकी फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, और  इसके साथ वो अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में भी बिजी है।अपनी फिल्मों के लिए दबंग खान जैम कर मेहनत कर रहे है। अब उनके फैंस को उनकी फिल्मों का इंतजार है।

रिपोर्टर आभा यादव