Breaking News

द्वितीय चरण में नामांकन पत्रों की वापसी के बाद, बचे कुल इतने प्रत्याशी

लखनऊ, लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2019 के द्वितीय चरण में 8 लोकसभा क्षेत्रों में निर्वाचन हेतु नामांकन पत्रों की वापसी के आज अन्तिम दिन 4 प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र वापस लिये।

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…

नामांकन पत्र वापसी के पश्चात अब कुल 87 प्रत्याशी चुनाव मैदान में रह गये हैं। इसके अलावा तृतीय चरण में नामांकन के दूसरे दिन आज 5 प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये।

सस्ते फ्रिज और एसी खरीदने का बड़ा मौका, मिल रही है इतने रुपये की छूट..

मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल0 वेंकटेश्वर लू ने आज  यह जानकारी देते हुए बताया कि कुल 08 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में आज नामांकन वापसी के अंतिम दिन नगीना (बिजनौर) से 2 प्रत्याशी, अमरोहा तथा फतेहपुर सीकरी (आगरा) से 1-1 प्रत्याशी ने अपने नामांकन पत्र वापस लिये।

मायावती पर बन रही है फिल्म,ये अभिनेत्री निभा सकती हैं लीड रोल…

इस प्रकार अब नगीना में 7, अमरोहा में 10, बुलन्दशहर में 9, अलीगढ़ में 14, हाथरस में 8, मथुरा में 13, आगरा (सुरक्षित) में 11 तथा फतेहपुर सीकरी में 15 प्रत्याशी मैदान में रह गये हैं। उन्होंने बताया कि द्वितीय चरण का मतदान आगामी 18 अप्रैल को प्रातः 07ः00 बजे से सायं 6ः00 बजे तक सम्पन्न होगा।

चारपाई के नीचे आराम कर रहा था मगरमच्छ, जागे तो उड़े होश

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि तृतीय चरण में आज नामांकन के दूसरे दिन मुरादाबाद में 2, फैजाबाद में 1, एटा (कासगंज) में 1, बदायूं में 1, आंवला (बरेली) में 1 तथा पीलीभीत में 1 प्रत्याशी ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये।

खुशखबरी,इतने रुपये कमाने वालों को नहीं देना होगा टैक्स…

मुरादाबाद से बीजेपी के कुंवर सर्वेश कुमार, फिरोजाबाद से समाजवादी पार्टी के अक्षय यादव, एटा से सपा के कुंवर वीरेन्द्र सिंह, बदायूं से (स्वतंत्र उम्मीदवार) स्वामी पगलानन्द तथा पीलीभीत से बीजेपी के फिरोज वरूण गांधी ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये।

अब पूरे उत्तर प्रदेश के ड्राइविंग लाइसेंस यहां से होंगे जारी…

स्टेट बैंक शुरू करने जा रहा है ये नई सर्विस,ग्राहकों को होगा बड़ा फायदा

करोड़पति बनने के लिए इस शख्स ने किया मरे हुए चूहे का इस्तमाल…

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com