Breaking News

खेत में सो रहे किसान की पीट पीटकर हत्या

बागपत, उत्तर प्रदेश में बागपत के बिनौली इलाके में खेत में सो रहे एक किसान की अज्ञात बदमाशों ने पीट पीटकर व नुकीले हथियार से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेज दिया है ।

अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्र ने आज यहां कहा कि बिनौली इलाके के बड़ावद गांव निवासी किसान रामफल सिंह कश्यप पिछले कई साल से गांव की ही रहने वाली एक महिला की करीब 11 बीघा जमीन ठेके पर लेकर सब्जी की पैदावार करता था। खेत की रखवाली के लिए वहीं सोता था। सोमवार की रात को भी वह खाना खाने के बाद खेत पर सोने गया था।

मंगलवार सुबह जब उसकी पत्नी चाय लेकर खेत पर गई तो उसने देखा कि उसका पति चारपाई पर लेटा हुआ है। उसने आवाज लगाई तो वह जब नहीं बोला तो उसने कपड़ा उठाकर देखा तो किसान चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था और मुंह से खून निकला हुआ था। शरीर पर चोट व नुकीले हथियार के निशान भी साफ दिखाई दे रहे थे। उसने तुरंत शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के किसान भी वहां एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी गई।

अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से घटना की जानकारी ली। मृतक के परिजनों की ओर से बिनौली थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।