Breaking News

इस हॉलीवुड स्टार ने किया अनुपम खेर के शो का निर्देशन

मुंबई, हिंदी फिल्मों में पदमश्री का सम्मान पा चुके मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने कई हॉलीवुड  फिल्मों में भी काम करके अपने देश का नाम  विदेशों में ऊंचा किया है। अनुपम अपने शो ‘न्यू एम्सटर्डम’ में डा. विजय कपूर का किरदार निभा कर वेस्ट में प्रसिद्ध हो चुके है।

हाल ही में हौलीवुड स्टार लुसी लियू ने अनुपम खेर के मेडिकल ड्रामा शो के एक एपिसोड का निर्देशन किया। अनुपम इस बात से बेहद खुश है  लुसी लियू ने ‘चार्लीज एंजेल्स’ और ‘किल बिल टू’ जैसी ब्लौकबस्टर फिल्में में काम किया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार अनुपम खेर ने कहा, “जब हम पहली बार मिले तो उन्होंने कहा हमें एक एक्टर के तौर पर काम करना होगा, मैंने कहा किसी न किसी दिन जरूर। मेरे लिए यही बहुत है कि उन्होंने मेरा काम देखा है। एक अभिनेता को डायरेक्ट करते हुए देखना बहुत ही दिलचस्प है, खासकर जब वो एक युवा और ऊर्जावान अभिनेता हो। यह सभी के लिए एक सरप्राइज था। साथी एक्टर को डायरेक्ट करते हुए देखना खुशी की बात है। जिन्होंने निर्देशन किया है, वे निर्देशक हैं, लेकिन एक अभिनेता अपने निर्देशन में निश्चित रूप से कुछ नया एलिमेंट लेकर आता है। मैंने उनके साथ दो दिन का काम किया है। वो माइंड ब्लोइंग हैं। उनका काम करने का  नजरिया बहुत अलग है. ”

आपको बता दे अनुपम खेर सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते है। बिजी लाइफ में भी  समय निकाल कर अपनी रियल लाइफ से जुड़ी  चीजो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया करते हैं। इंस्टाग्राम पर लगभग 20 लाख से ज्यादा लोग उनको फॉलो कर रहे है।

रिपोर्टर आभा यादव