Breaking News

इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट का फ़ाइनल मुकाबला, यहां देखिये बड़ी स्क्रीन पर

बीकानेर, आज 12 मई को इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट फ़ाइनल मुकाबले को राजस्थान के बीकानेर में बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जायेगा।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

राजस्थान क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव एवं बीकानेर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अशोक ओहरी ने शनिवार को पत्रकारों को यह जानकारी दी। अशोक  ओहरी ने बताया कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बीकानेर को भी देश के चुनिंदा चार शहरों में आईपीएल का फ़ाइनल 32 फुट लम्बी और 18 फुट चौड़ी बड़ी स्क्रीन पर दिखाने के लिए चुना है।

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

रविवार को होने वाले फाइनल में आईपीएल खिताब के लिए गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स का सामना मुंबई इंडियंस से होगा। दोनों टीमें चौथी बार फाइनल में आमने-सामने हैं। आईपीएल इतिहास की सबसे सफल दो टीमों के बीच की यह जंग निश्चित तौर पर रोचक होगी, लेकिन इतिहास चेन्नई को डरा सकता है।

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

इन दोनों टीमों के बीच हुए बीते तीन फाइनल मैचों में से दो में मुंबई को जीत मिली है तो वहीं एक बार चेन्नई जीत हासिल करने में सफल रही है। चेन्नई को एक ऐसी टीम माना जाता है जो ग्रुप स्टेज में दमदार खेल दिखाती है। वहीं मुंबई को धीमी शुरुआत करने वाली टीम के तौर पर देखा जाता है। मुंबई ने धीमी शुरुआत के बाद वापसी की तो चेन्नई शुरू से अंकतालिका में पहले स्थान पर थी और प्लेऑफ में जाने वाली पहली टीम बन गई थी। मुंबई ने बाद में चेन्नई को पहले स्थान से नीचे कर दिया था।

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…