Breaking News

उत्तर प्रदेश में लाखों रूपये की लूट का खुलासा, तीन गिरफ्तार

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के कोतवाली क्षेत्र में निजी फर्म के कर्मचारी से 10 लाख 30 हजार रूपये की लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने कल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मार्च 2019 में एक निजी फर्म के कर्मचारी से कुछ बदमाशों ने 10 लाख 30 हजार रूपये लूटकर फरार हो गये थे। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही थी। सुबह पुलिस टीम गश्त कर रही थी कि उन्हे सूचना मिली कुछ अज्ञात लोग किसी जीआईसी के पास ओवर ब्रिज के नीचे किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

पुलिस टीम ने घटनास्थल को चारों ओर से घेर लिया। पुलिस ने घेराबन्दी कर ओम पाण्डेय, निखिल शुक्ला और और पवन यादव को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर चोरी की दो मोटरसाइकिल, एक पिस्टल, एक तमंचा और चार जिन्दा कारतूस समेत 87000 रूपये बरामद किए है।
गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि आज उन्होने अमूल दुध कलेक्शन ले जाने वाले पवन यादव को लूटने की योजना बनायी जिसमें वह स्वयं शामिल था। इसके अलावा नैनी क्षेत्र के मेवालाल बगिया स्थित बजाज फाइनेंस कम्पनी का

कलेक्शन करने वाले और सिविल लाइंस स्थित इन्डसाइड बैंक में एलआईसी का कलेक्शन जमा करने वाले कर्मचारी की रेकी की थी और कैंट स्थित राजापुर क्षेत्र में नमस्ते इंडिया दूध का कलेक्शन वाले को लूटने की योजना थी। लेकिन उससे पहले गिरफ्तार हो गये। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया।