Breaking News

अब मंदिरा बेदी एमएक्स प्लेयर की पहली रियलिटी सीरिज ‘शादी फिट’ में नजर आएंगी

मुंबई, प्रसिद्ध अभिनेत्री और फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी ने फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे के  ‘शांति’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू’ जैसी सीरियल्स से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। साल 1995 में आई सुरपहिट फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे में भी मंदिरा के अभिनय को काफी पसंद किया गया था। बीते दिनों वह साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया।
अब मंदिरा बेदी को आप देख सकते हैं, एमएक्स प्लेयर की पहली रियलिटी सीरिज ‘शादी फिट’ में। यह सीरिज आपको चार युवा कपल्स की व्यक्तिगत यात्रा और अपने ‘बिग डे’ के लिए उनके ‘फिट’ होने के अनुभव से आपको रूबरू करवाएगी। विशेषज्ञों की सलाह और इन जोड़ियों के बीच का विश्वास और इनकी ईमानदारी ही इस बात का पैमाना होगी कि इन जोड़ियों में से कौन सी जोड़ी सबसे अधिक ‘फिट’ जोड़ी के तौर पर उभरती है।

मंदिरा कहती है मैंने  एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नाम बनाने के लिए बहुत संघर्ष किया । भारतीय समाज में, महिला होने पर आपको बहुत सारे स्टीरियोटाइप से जूझना पड़ता है। जब मैंने काम की प्राथमिकताओं के चलते देर से गर्भवती होने का निर्णय लिया तो यह मेरे जीवन का सबसे मुश्किल फैसला था। लोगों ने मुझे अलग तरह से देखना शुरू किया और मुझे कॅरियर ओरिएंटेड कहना शुरू किया। आपको लग सकता है कि यह एक अच्छी चीज थी लेकिन हमारा समाज शादीशुदा औरतों को एक अलग ही चश्में से देखता है।
मंदिरा अक्सर अपनी फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती हैं। मंदिरा के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो ऐसे कई फोटोज मिलेंगे, जिनमें वो जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।
रिपोर्टर आभा यादव