Breaking News

फिल्‍म ‘हड्डी’ में एक नए लुक में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी , देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली, नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी और अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म ‘हड्डी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘जी स्‍टूडियोज’ के बैनर तले बनी इस फिल्‍म को संजय साहा और राध‍िका नंदा ने प्रोड्यूस किया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ को लेकर खूब चर्चा में है. इसकी सबसे बड़ी वजह है फिल्‍म में उनका किरदार. एक्शन, क्राइम और ड्रामे से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है. अक्षत अजय शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 300 ट्रांसजेंडर्स को लिया गया है.इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म Zee5 पर 7 सितंबर को रिलीज होगी.

कैसा है ट्रेलर

एनसीआर, गुड़गांव और नोएडा के आधुनिक खंडहरों की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को बदले की दिलचस्प यात्रा पर ले जाती है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ट्रांसजेंडर जीवन की झलक मिलती है, जो एक गिरोह में शामिल होने के लिए प्रयागराज से दिल्ली आता है. यह ट्रांसजेंडर्स और अपने परिवार का बदला लेने के लिए आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हो जाता है. उसके साथ एक शक्तिशाली गैंगस्टर से राजनेता बने अनुराग कश्यप ने अन्याय किया था, उससे बदला लेता है. अक्षत अजय शर्मा और अदम्या भल्ला की फिल्म ‘हड्डी’ एक गंभीर और पेचीदा विषय पर आधारित है, जो शहर में सक्रिय आपराधिक गिरोहों की सांठगांठ का खुलासा करता है.

नवाजुद्दीन और अनुराग कश्यप आएंगे नजर

जी5 पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में इला अरुण, मोहम्मद जीशान अय्यूब, सौरभ सचदेवा, श्रीधर दुबे, राजेश कुमार, विपिन शर्मा और सहर्ष शुक्ला के साथ प्रमुख भूमिकाओं में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं.
फ़िल्म को लेकर उत्साहित हैं . इस फिल्म को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा, “मुझे अक्षत पर गर्व है और उसने हड्डी को बनाने में जो कड़ी मेहनत की है, उस पर गर्व है.अक्षत ने कई वर्षों तक एक एडी (सहायक निर्देशक) के रूप में मेरी सहायता की है, और मैं काफी भाग्यशाली था कि मुझे एक निर्देशक के रूप में उनकी पहली फिल्म में एक अभिनेता के रूप में अगली पंक्ति की सीट मिली. मैं ZEE5 पर हड्डी की रिलीज के लिए उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इस अपराध प्रतिशोध नाटक को देखने में मजा आएगा.

हड्डी एक रोमांचक यात्रा

वहीं जीशान अय्यूब का कहना है,” यह फिल्म वास्तव में स्नेह, प्रशंसा और ध्यान की हकदार है. हड्डी एक रोमांचक यात्रा है, जिसे उल्लेखनीय सौंदर्यशास्त्र के साथ चित्रित किया गया है.नवाज़, अनुराग सर, इला मैम और मेरे सहित पूरे कलाकारों ने हमारे जुनून, प्रयास का निवेश किया है , और इस प्रयास में स्नेह”.

बदला लेने वाली ड्रामा फिल्म

इला अरुण कहती हैं, “ हड्डी एक अलग और एक विशेष प्रकार की बदला लेने वाली ड्रामा फिल्म है, जो ट्रांसजेंडर समुदाय को चित्रित करती है. रेवती मां की भूमिका निभाना बहुत खास था क्योंकि वह फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार हैं. संयोग से, मैं फिल्म में एकमात्र महिला कलाकार भी हूं. मुझे उम्मीद है कि प्रशंसक हड्डी को देखेंगे और पसंद करेंगे क्योंकि यह वास्तव में अलग है.”

अर्पणा यादव