Breaking News

अबकी बार अटेवा काला दिवस न मनाकर, 1 अप्रैल को मनायेगा ये खास दिवस

लखनऊ,  विगत कई वर्षों से अटेवा 1 अप्रैल को काला दिवस के रुप मे मनाता आ रहा है।

क्योंकि  इसी दिन यूपी मे NPS रुपी काला कानून लागू हुआ था ।

अटेवा के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार बन्धु ने बताया कि इस बार 13 लाख NPS शिक्षक, कर्मचारी कोरोना की वजह से राष्ट्रीय आपदा को देखते हुए 1 अप्रैल को अटेवा मदद दिवस* के रुप मे मनायेगा ।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर लगाये ये गंभीर आरोप, नोयडा का दिया उदाहरण

अटेवा के साथी शासन प्रशासन के निर्देशो का पालन करते हुए यह पुनीत कार्य करेंगे क्योकि यह सम्पूर्ण मानवता के लिए संकट का समय है।  अटेवा के प्रदेश अध्यक्ष ने सदस्यों  का आह्वाहन करते हुये कहा कि जो भी आपके आस पास जरूरत मंद लोग हो उन्हे खाना -पानी ,विस्कुट दूघ – दवा ,मास्क , या जो आप आवश्यक समझे मदद करे।

उन्होने बताया कि आप कोरोना के बारे में सरकारी निर्देशो के पालन की जानकारी देकर भी  मदद कर कर सकतें हैं।

साथ ही जो सरकारी कर्मचारी इस संकट मे अपनी जान की परवाह न करते हुए काम कर रहे हैं उनकी भी मदद करे व दुआए दे जिससे उनका मनोवल बढ सके ।

1 अप्रैल यानि मूर्ख दिवस को लेकर पुलिस ने दिये कड़े निर्देश

प्रदेश महामंत्री डा० नीरजप्रति त्रिपाठी ने बताया कि अटेवा हमेशा अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाने मे अनूठी छाप छोडी है चाहे अटेवा के साथियो के दुःख के समय की मदद रही हो या अर्द्धसैनिक बलो के लिए 7 दिसम्बर 2019 को रक्तदान की बात हो या पुलवामा के शहीद सैनिको के लिए 14 फरवरी 2020 को याद करते हुए कैडिल मार्च करके उनके लिए पुरानी पेंशन की बहाली व शहीद का दर्जा देने की वाजिव मांग हो ।

प्रदेश मीडिया प्रभारी डा० राजेश कुमार ने बताया कि इस संकट की घडी मे लोगो की मदद ही सच्ची मानवता है और अटेवा 1 अप्रैल को उ० प्र० के हर जिलो मे अपने अपने तरीको से अटेवियन्स लोगो के मदद करने के लिए आगे आयेगे ।

प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए करें योग और पिएं गुनगुना पानी