Breaking News

तेजप्रताप यादव को इस अलग अंदाज में देख लोग हुए हैरान…..

नई दिल्ली, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र एवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव कभी भगवान शिव का रुप धारण कर लेते हैं, तो कभी हीरो वाले लुक में नजर आते हैं, तो कभी भगवान कृष्ण के रुप में. लेकिन रुप जो भी हो चर्चा में वो अक्सर बने रहते हैं।

इस मंदिर की तर्ज पर बनेगा अयोध्या में राम मंदिर

इन सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी,बढ़ेगा वेतन….

तेजप्रताप यादव फिरोजपुर झिरका के ऐतिहासिक पांडव कालीन मंदिर में भगवान शिव के दर्शन करने पहुंचे। यहां उन्होंने मंदिर में शिवलिंग पर जलाभिषेक कर पूजा-अर्चना की। उन्होंने यहां करीब दो घंटे मंदिर पर रह कर एकांत में समय बिताया। तेजप्रताप यहां राजनीति पोशाक में नहीं, बल्कि एक साधु संन्यासी की पोशाक में नजर आए। पूर्व मंत्री ने यहां बिहार की राजनीति को लेकर कोई चर्चा नहीं की। वह यहां अपने पांच-छ: निजी दोस्तों व साधु-संतों के साथ मंदिर पहुंचे थे।

आमिर खान की बेटी का लेटेस्ट हॉट फोटो शूट का अनोखा अंदाज 

सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ में लगाएं जबरदस्त ठुमके

शिवमंदिर विकास समिति के अध्यक्ष अनिल गोयल ने तेजप्रताप यादव के मंदिर पहुंचने पर उनका गर्मजोशी से स्वागत कर उन्हें भगवान शिव और पार्वती की तस्वीर भेंट की। पूर्व मंत्री अरावली की पहाड़ियों व हरियाली को देखकर काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि हरियाणा के मेवात में भी ऐसा कोई ऐतिहासिक और पांडव कालीन मंदिर है। तेजप्रताप यादव यहां वृंदावन से आए थे और देर रात वृंदावन लौट गए।

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हुए लापता,लगे पोस्टर……

ये मोबाईल कंपनियां, एक दिसंबर से बढ़ायेगें टैरिफ

अब सरकारी कर्मचारियों को भी मुफ्त मिलेगा रसोई गैस कनेक्शन

प्रदूषण पर बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध,सुनकर रह जाएंगे हैरान…

पहली बार गुलाबी गेंद से खेलेगी भारतीय टीम, विराट कोहली ने दी ये खास प्रतिक्रिया

केंद्री सरकार के कर्मचारियों को मिल सकता है ये बड़ा तोहफा…..