Breaking News

PM मोदी के 400 पार नारे की निकल गई है हवा : प्रो रामगोपाल यादव

इटावा, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार नारे की बुरी तरह से हवा इंडिया गठबंधन ने निकाल दी है इसलिए संसदीय चुनाव में भाजपा 400 तो दूर 200 सीटे भी हासिल करती हुई नही दिख रही है।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता प्रो. रामगोपाल यादव ने सैफई स्थित अपने आवास पर सोमवार को पत्रकारों से बात करतेे हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की व्यापक मजबूती के साथ ही केंद्र से भाजपा का चल चलाव शुरू हो गया है और भाजपा का सत्ता से जाने तय है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों को अब कोई नोटिस में नहीं लेता है भाजपा का सत्ता से जाना तय है।

भारतीय जनता पार्टी ने पहले एक बार फिर मोदी सरकार का नारा दिया था जिसके बाद में अबकी 400 पार किया गया से जुड़े हुए सवाल के जवाब में यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए अबकी बार 400 पार का नारा तो दिया लेकिन भारतीय जनता पार्टी वास्तविकता में 200 सीटे भी हासिल नहीं कर रही है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल जमीन में घुसता चला जा रहा है।

प्रो़ यादव ने कहा कि भाजपा के 400 पार नारे में कोई दम नहीं क्यों कि भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल जमीन में घुसता चला जा रहा है इसलिए भारतीय जनता पार्टी ने 400 पर का नारा सिर्फ कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए दिया हुआ है जबकि हकीकत में भारतीय जनता पार्टी बुरी तरह से हारती हुई दिख रही है।

उन्होंने कहा कि 7 मई को तीसरे चरण का संसदीय चुनाव संपन्न होगा जिसमें इंडिया गठबंधन की मजबूती पहले के दो चरणों के मुकाबले और अधिक मजबूत हो जाएगी हालांकि पहले और दूसरे चरण में हुए मतदान के बाद इंडिया गठबंधन बेहद मजबूत माना जा रहा है। तीसरे चरण के चुनाव में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को बहुत अधिक मत हासिल होंगे।

मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के रोड शो के बाद हुए हंगामे पर श्री यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग हताश और निराश है और मैनपुरी संसदीय सीट पर भाजपा उम्मीदवार कम से कम 5 लाख से अधिक वोटो से हारने जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को जमानत बचाने के लाले पड़े हुए हैं इसलिए जातीय विद्वेष फैलाने की कोशिश करने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता व कार्यकर्ता समाजवादियों को भड़काने का काम कर रहे हैं। उन्होंने अपील की कि समाजवादी पार्टी का कोई कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के भड़काने वाली नीति में शामिल ना हो केवल वह समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल पर बड़े पैमाने पर मतदान करके भाजपा के भड़काने वाले नेताओं को मुंहतोड़ जवाब देने का काम करें।

प्रोफेसर यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मुद्दों पर नहीं बोलते हैं उन मुद्दों पर बोलते हैं जिससे जनता का कोई वास्ता नहीं होता है, जबकि आम जनमानस देश की उन समस्याओं को सुनना चाहता है जो वाकई में उससे जुड़ी हुई होती हैं भारतीय जनता पार्टी के नेता और प्रधानमंत्री जनता के सामने ऐसे बयान करते हैं जो बिना सिर पैर के होते है। भाजपा की सत्ता से विदाई का समय आ गया है।

प्राे़ यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटावा की चुनावी रैली में अपनी बात कही है जब की आम जनमानस उनसे बेरोजगारी के मुद्दे पर उनकी राय सुनना चाहता था । दलितों का आरक्षण छीन लिया गया है इस पर प्रधानमंत्री की ओर से एक शब्द भी नहीं बोला गया है। प्रधानमंत्री की ओर से यह भी नहीं कहा गया है कि वह संविधान नहीं बदलना चाहते हैं।