Breaking News

प्रवेश पर पाबंदी को लेकर पत्रकार संगठनों ने, प्रेस परिषद अध्यक्ष से मुलाकात की

नयी दिल्ली,  प्रेस एसोसिएशन,  भारतीय प्रेस क्लब,  भारतीय महिला प्रेस क्लब और विदेशी पत्रकार क्लब के एक शिष्टमंडल ने  भारतीय प्रेस परिषद के अध्यक्ष न्यायमूर्ति सी के प्रसाद से मुलाकात की और वित्त मंत्रालय में पत्रकारों के प्रवेश पर पाबंदी के मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

शिष्टमंडल ने अध्यक्ष को एक ज्ञापन सौंप कर उनसे अनुरोध किया कि प्रेस परिषद काे इस गंभीर मामले का संज्ञान लेते हुए मीडिया पर लगाई गयी इस बेवजह पाबंदी को हटाने के लिए वित्त मंत्रालय को निर्देश देने चाहिए। शिष्टमंडल ने यह भी कहा कि इस मामले पर विचार विमर्श के दौरान यदि उनकी सलाह की जरुरत पड़ती है तो उनके प्रतिनिधि बातचीत के लिए तैयार हैं। शिष्टमंडल ने ज्ञापन के साथ सरकार की ओर से जारी गजट आदेश और उसके स्पष्टीकरण तथा मीडिया की कुछ क्लीपिंग भी अध्यक्ष सौंपी।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

पत्रकारों ने परिषद के अध्यक्ष को बताया कि कुछ पत्रकारों ने वित्त मंत्री से मुलाकात कर उन्हें अपनी दिक्कतों के बारे में भी बताया और कहा कि यदि वित्त मंत्रालय में यह व्यवस्था लागू हो जाती है तो सभी सरकारी संस्थानों में उनके प्रवेश पर पाबंदी लग जाएगी। शिष्टमंडल में प्रेस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष शिशिर सोनी, प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनंत बागीतकर, महिला प्रेस क्लब की महासचिव विनिता पांडे और विदेशी पत्रकार क्लब के अध्यक्ष एस0 वेंकटरमण शामिल थे।

ोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….