Breaking News

बाबा राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा के दिन बहुरे, व्यवसायिक प्रतिष्ठान हुए बहाल

सिरसा,  साध्वी यौन शोषण और पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की हत्या के आरोप में सजा भुगत रहे हरियाणा के सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की अनुपस्थिति में करीब पौने दो वर्ष से बंद पड़े व्यवसासिक प्रतिष्ठान खुलने आरम्भ हो गए हैं और एमएसजी के उत्पाद एक बार फिर बाजार में नजर आने लगे हैं।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

सूत्रों के अनुसार डेरे की तरफ से आयोजित की जा रही नामचर्चाओं एमएसजी के उत्पादों व खुले प्रतिष्ठानों का प्रचार किया जा रहा है। अगस्त 2017 में डेरा प्रमुख को साध्वी यौन शौषण मामले में विशेष सीबीआई अदालत के सजा सुनाए जाने के बाद भड़की हिं व आगजनी के बाद शासन व प्रशासन ने डेरा सच्चा सौदा की धार्मिक व व्यवसायिक गतिविधियों को प्रतिबंधित कर दिया था। डेरे व व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के बैंक खातों को भी सील कर दिया गया था। पर पिछले वर्ष से डेरे में पहले धार्मिक आयोजन आरम्भ हो गए थे और अब व्यवसायिक गतिविधियां भी आरम्भ हो गई हैं।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इसके अलावा डेरा के साथ लगती भूमि पर बना कशिश रिजॉर्ट भी खुल गया है। डेरे के शिक्षण संस्थान व शाह सतनाम जी मल्टीस्पेशलिस्टी अस्पताल पहले ही जिला प्रशासन देख रेख में राज्य सरकार की तरफ से संचालित किया जा रहा था। डेरे की व्यवसायिक इकाई की गतिविधियां देख रहे गुरबाज सिंह इंसा व रविंद्र इंसा ने पुष्टि की कि डेरा की व्यवसायिक गतिविधियां आरंभ होनी शुरू हो गई हैं। इस बीच उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने संपर्क करने पर कहा कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….