Breaking News

पूर्वांचल के दिग्गज नेता रमाकांत यादव, इस पार्टी में हो सकतें हैं शामिल

आज़मगढ़,  आजमगढ़ जिले की फूलपुर विधानसभा से चार बार विधायक और आजमगढ़ संसदीय सीट पर चार बार सांसद रहे पूर्वांचल के दिग्गज नेता रमाकांत यादव के कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाये जा रहे हैं।

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

वर्ष 2014 में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव से शिकस्त मिलने के बाद इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी  ने उनका टिकट काट कर भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को प्रत्याशी बनाया है। टिकट कटने से नाराज श्री यादव अब कांग्रेस के खेमे में जाने के मूड में हैं। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस उन्हे भदोही से टिकट दे सकती है।

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

कांग्रेस जे , बहुजन समाज पार्टी , जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी  और भाजपा में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके श्री यादव यदि कांग्रेस में शामिल होते है तो यह उनका छठा राजनीतिक पड़ाव होगा। पिछली 25 मार्च से रमाकांत भाजपा की किसी भी बैठक में शामिल नहीं हुये है। पिछली आठ अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के रोड शो में भी रमाकांत नहीं दिखे जिससे इस बात की आशंका बढ़ गई थी कि वह दूसरा पड़ाव तलाश सकते हैं।

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

रमाकांत यादव 2008 में हुए उपचुनाव भाजपा के टिकट पर लड़े हालांकि उन्हे हार का सामना करना पडा। 2009 में पार्टी ने भरोसा कर उन्हें फिर चुनाव मैदान में उतारा , आजादी के बाद पहली बार आजमगढ़ में उन्होंने कमल खिलाया, यह अप्रत्याशित परिणाम देख कर भारतीय जनता पार्टी ने 2014 में उन्हें चुनाव उम्मीदवार बनाया पूरे देश में मोदी की लहर थी लेकिन रमाकांत यादव आजमगढ़ संसदीय सीट पर सपा सुप्रीमो रहे मुलायम सिंह यादव से चुनाव हार गए.

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

इसी बीच उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ बयानबाजी की जिससे इस बात की आशंका जाहिर होने लगी थी कि लोकसभा में उनका टिकट कट जाएगा और हुआ भी वही अंततः काफी मंथन के बाद उनका टिकट कट गया और आजमगढ़ से भोजपुरी के गायक और फिल्मों के नायक दिनेश लाल यादव निरहुआ को पार्टी ने उम्मीदवार बना दिया।

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

शायद यह बात रमाकांत यादव को नागवार लगी। उन्होंने नया पड़ाव तलाशना शुरू कर दिया । सूत्रों की माने तो रमाकांत बहुत जल्द ही भाजपा त्याग कर कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। इस बारे में उन्होने इशारा किया और कहा जब भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो जनता की इच्छा थी इसलिए लडूंगा।

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

दुनिया ने देखी ब्लैक होल की पहली वास्तविक तस्वीर,देखिए अब क्या होगा..?

लोकसभा चुनाव के बारे मे, यह जानकर आप रह जायेंगे हैरान

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….

दुनिया पर मंडरा रहा है यह जानलेवा खतरा,भारत सहित दुनिया के कई देश हैं परेशान