Breaking News

यूपी में नहीं खत्म हो रहे रेप के मामले,फिर हुआ 8 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म

आजमगढ़, उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में 8 वर्षीय रेप पीड़िता बच्ची की हालत गंभीर है। बच्ची को बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया है। दरअसल बुधवार की दोपहर एक 21 वर्षीय युवक ने बच्ची के साथ दरिंदगी की थी। जिससे उसे रक्त स्राव होने लगा। जिला अस्पताल के डाक्टरों ने बच्ची की हालत देखकर उसे बीएचयू के लिए रेफर कर दिया है।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की निवासी आठ वर्षीया बालिका के पिता एक दुकान चलाते हैं। पास के एक युवक की टेंट हाउस की दुकान है। युवक का बालिका के घर पहले से आना जाना था। युवक लड़की को बहला फुसला का अपने टेंट हाउस की दुकान पर लेकर चला गया। दुकान के अंदर उसने बालिका के साथ दुष्कर्म किया। काफी देर बाद बालिका घर पहुंची। उसे रक्त स्राव हो रहा था। परिजन चोट लगने की आशंका वश उसे लेकर एक निजी अस्पताल पर पहुंचे।

डॉक्टर ने दुष्कर्म होने की बात कहते हुए रेफर कर दिया। घटना के बारे में पूछने पर बालिका पूरी जानकारी दी। इसके बाद बालिका के दादा ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस बालिका को लेकर सीएचसी अजमतगढ़ गई। बालिका की हालत देख कर डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जीयनपुर कोतवाली प्रभारी नंद कुमार तिवारी ने बताया आरोपी दानिश पुत्र फकरूद्दीन निवासी नौसहरा थाना जीयनपुर के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है।  

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में हाल ही में एक के बाद एक रेप की कई वारदातें सामने आई हैं. हाथरस में 14 सितंबर को चार हैवानों का शिकार बनी दलित लड़की की मौत हो गई. चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पर परिवार को बंधक बनाकर पीड़िता का जबरन अंतिम संस्कार करने का आरोप लगा है. इस मामले की जांच के लिए CM योगी आदित्यनाथ ने SIT का गठन किया है.