Breaking News

यूपी में आज शिक्षकों की भर्ती परीक्षा…

लखनऊ, योगी सरकार की दूसरी सबसे बड़ी शिक्षक भर्ती परीक्षा 2019 के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है. आज होने वाली इस परीक्षा में करीब 4.30 लाख अभ्यर्थी शामिल होंगे. पुलिस के साथ एसटीएफ की भी निगरानी रहेगी.

यूपी में इस चर्चित आईएएस अधिकारी के घर पड़ा सीबीआई का छापा…

बंद होंगे 2000 रुपये के नए नोट? मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला…..

शिक्षकों की ड्यूटी लगाने में एहतियात बरती जाएगी. बिना सत्यापन कक्ष निरीक्षक नहीं लगाए जाएंगे, जो किसी न किसी स्कूल में शिक्षक होंगे सिर्फ उनको ही कक्ष में ड्यूटी पर लगाया जाएगा. इस दौरान सचल दल भी छापेमारी करेंगे. वहीं 11 सेक्टर मजिस्ट्रेट बनाए गए हैं. इस बार शिक्षक अपने साथ मोबाइल नहीं ले जा सकेंगे.

रेलवे देगी यात्रियों को ये नई बड़ी सुविधा…

घर बैठे मिलेगा पेट्रोल-डीजल ,जानिए कैसे….

आज होने वाली शिक्षक भर्ती परीक्षा 16 मंडल मुख्यालयों पर बने 800 परीक्षा केन्द्रों पर सुबह 11 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक आयोजित होगी. इस बार पारदर्शिता और त्रुटिपूर्ण प्रश्नों से बचने के लिए विभाग ओएमआर शीट पर परीक्षा करवा रहा है. विभाग की कोशिश है कि परीक्षा का परिणाम 22 जनवरी तक घोषित कर दिया जाए.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय….

इन शहरों में मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल…

समायोजन रद्द होने के बाद से आन्दोलनरत शिक्षामित्रों को इस भर्ती परीक्षा में ज्यादा मौका मिलने के आसार हैं. सरकार के शासनादेश से जहां आवेदन करने की अधिकतम सीमा को 60 वर्ष कर दिया गया है. वहीं कट ऑफ लिस्ट न जारी होने की वजह से उन्हें 25 अंक का भारांक भी मिलेगा. जिससे उनके ज्यादा से ज्यादा संख्या में चयनित होने की संभावना जताई जा रही है.

कहीं आपके फोन पर भी तो नहीं आ रहे इन नंबर से कॉल..?

PM आवास के लिए अब कोई भी कर सकता है आवेदन, बस करना होगा ये काम

यूपी में निकलीं बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन…

इस रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था ये धंधा….

चांद के अनदेखे हिस्से पर उतरा इस देश का पहला अंतरिक्ष यान

देखिए चर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड के आरोपी के साथ क्या हुआ…