Breaking News

साइना नेहवाल और पीवी सिंधू, विश्व चैम्पियनशिप में हो सकती हैं, आमने सामने

नयी दिल्ली,  भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल और पीवी सिंधू अगले हफ्ते स्विट्जरलैंड के बासेल में होने वाली विश्व चैम्पियनशिप में आमने सामने हो सकती हैं क्योंकि विश्व संचालन संस्था द्वारा दोबारा कराये गये महिला एकल ड्रा में दोनों को एक ही हाफ में रखा गया है।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

बैडमिंटन विश्व महासंघ ने अपनी वेबसाइट में कहा, ‘‘एक खिलाड़ी को गलती से महिला एकल प्रविष्टि सूची में रख दिया गया था और बीडब्ल्यूएफ ने इस प्रविष्टि सूची को सही किया और दोबारा ड्रा कराया। ’’ साइना और सिंधू अगर टूर्नामेंट के शुरूआती दौर की बाधा पार कर लेती है तो वे सेमीफाइनल में एक दूसरे से भिड़ सकती हैं। विश्व चैम्पियनशिप में दो रजत पदक जीत चुकी सिंधू को पांचवीं वरीयता और पहले दौर में बाई मिली है जिससे वह अपने अभियान की शुरूआत चीनी ताइपे की पाईयु पो या बुल्गारिया की लिंडा जेचिरी के खिलाफ करेंगी।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

आठवीं वरीय साइना बाई मिलने के बाद दूसरे दौर में स्विट्जरलैंड की सबरीना जाकेट और नीदरलैंड की सोराया डि विश्च इजबर्गन के बीच होने वाले मैच की विजेता के सामने होंगी। अगर दोनों पहला मैच जीत जाती हैं तो सिंधू के तीसरे दौर में अमेरिका की बेवेन झांग से भिड़ने की संभावना है जबकि साइना का सामना डेनमाक्र की मिया ब्लिचफेल्ट से हो सकता है। संभावना है कि भारतीय खिलाड़ियों की प्रतिद्वंद्वी क्रमश: चीन की चेन यु फेई और चीनी ताइपे की ताई जु यिंग होंगी।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

बीडब्ल्यूएफ ने यह नहीं बताया कि दोबारा ड्रा क्यों कराया गया। हालांकि टीवी2 स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक बीडल्यूएफ ने गलती से शुरूआती ड्रा में मॉरिशस की केट फू कुने को शामिल कर लिया था जो डोपिंग के आरोप के कारण जुलाई से प्रतिबंधित है इसलिये ड्रा दोबारा से कराये गये। अन्य चार प्रतिस्पर्धाओं के ड्रा में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…