Breaking News

सपा-बसपा आये एक मंच पर, कहा- पीएम को बनारस छोड़कर जाना होगा..

नई दिल्ली,  सपा और बसपा ने एक मंच पर आकर बीजेपी  और मोदी सरकार पर हमला बोला है. साझा प्रेस कॉन्फ़्रेंस में सपा-बसपा ने कहा कि  सपा-बसपा के गठबंधन की ख़बर से ही बीजेपी डर गई. और सरकार ने सीबीआई के तोते से गठबंधन कर लिया.

यूपी में खनन घोटाले को लेकर छापे और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  तक घोटाले की आंच पहुंचने के बाद सपा और बसपा ने एक मंच से बीजेपी  और मोदी सरकार पर हमला बोला है. साझा प्रेस कॉन्फ़्रेंस में सपा-बसपा ने कहा कि मोदी सरकार सीबीआई  का ग़लत इस्तेमाल कर विपक्ष को डरा रही है.

सपा नेता प्रो0 रामगोपाल यादव ने कहा कि यूपी में बीजेपी को पैर रखने की जगह नहीं मिलेगी. पीएम को बनारस छोड़कर कहीं और जाना होगा. समाजवादी पार्टी और हमारे सहयोगी दल जब सड़कों पर उतरेंगे तो इन्हें काम करना मुश्किल हो जाएगा.

बसपा के सतीश मिश्र ने कहा कि अगर आरोप अधिकारी पर हैं, तो आरोप मंत्री पर कैसे हो सकते हैं? सीबीआई की धमकी से साबित होता है कि सरकार कैसे सीबीआई को ध्वस्त कर रही है. यूपी में न कानून व्यवस्था है और न ही महिला सुरक्षित है. हमीरपुर में जो हुआ है, उसके लिए मुख्यमंत्री कैसे जिम्मेदार है.

वहीं अखिलेश ने बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उनके पास सीबीआई है तो हमारे पास गठबंधन है. बीजेपी ध्यान रखे कि CBI चुनाव नहीं जीतती है. इसके अलावा सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने यूपी में सीबीआई की कार्रवाई का मामला आज लोकसभा में भी उठाया.

धर्मेंद्र यादव ने कहा कि 4 जनवरी को बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के बीच मुलाकात हुई थी. उसके बाद 5 जनवरी को सीबीआई के द्वारा यूपी में छापे की कार्रवाई की गई और एफआईआर दर्ज कराई गई. सरकार सीबीआई को तोते की तरह इस्‍तेमाल कर रही है.