Breaking News

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के नए गाने ‘वे कमलिया’ की दिल्ली में स्पेशल स्क्रीनिंग

नई दिल्ली, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। आज ये दोनों सितारे दिल्ली पहुंचे, जहां आलिया और रणवीर मीडिया से रूबरू हुए और मीडिया के लिए अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के नए गाने ‘वे कमलिया’ की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी। अभी तक इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे लोगो ने काफी पसंद किया गया। ‘वे कमलिया’ इस फिल्म का तीसरा गाना है। जिसे आज ऑफिशियली रिलीज किया जाएगा। इस गाने में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की रोमांटिक केमस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है ये गाना रोमांटिक होने के साथ-साथ ही इमोशनल भी है, इस गाने को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है, संगीत प्रीतम ने दिया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ये लव सॉन्ग मेरे दिल के बहुत करीब है #VeKamleya रिलीज!” उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो पर यूट्यूब वीडियो का लिंक भी शेयर किया है। दूसरी ओर, धर्मा प्रोडक्शंस ने भी गाना शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रेम’ के मौसम में, #VeKamleya के साथ प्यार का जश्न!’ गाना हुआ रिलीज।

करण जौहर निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के रिलीज का फैंस और मेकर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रिपोर्टर-आभा यादव