Breaking News

टाटा टी प्रीमियम ने अपने “देश के धागे” अभियान के साथ भारत की समृद्ध हथकरघा विरासत के प्रति श्रद्धापूर्ण भेंट

नई दिल्ली,  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, टाटा टी के विविधतापूर्ण पोर्टफोलियो के प्रमुख ब्रांड, टाटा टी प्रीमियम ने अपने “देश के धागे” अभियान के साथ भारत की समृद्ध हथकरघा विरासत के प्रति श्रद्धापूर्ण भेंट अर्पित की। देश में सबसे बड़े 3डी एनामॉर्फिक आउटडोर एक्टिवेशन में से एक के माध्यम से जीवंत, इस अद्वितीय ऑन-ग्राउंड इंस्टॉलेशन ने 13 से 17 अगस्त, 2023 तक गुरुग्राम के डीएलएफ साइबरहब में टाटा टी प्रीमियम के विशेष संस्करण पैक के माध्यम से प्रदर्शित भारतीय हथकरघा की जीवंत कहानियों को प्रदर्शित किया। लक्ष्य मीडिया ग्रुप के सहयोग से तैयार, इस ने उपभोक्ताओं को भारत की कुछ प्रतिष्ठित हथकरघा बुनाई की कलात्मकता का शानदार अनुभव प्रदान किया।

उत्तर प्रदेश के बनारसी सिल्क की भव्यता से लेकर मध्य प्रदेश की पेचीदी चंदेरी तक, पंजाब की जीवंत फुलकारी से लेकर तेलंगाना के उत्कृष्ट पोचमपल्ली तक, हरियाणा की शानदार पंजा दरी से लेकर गुजरात के शानदार पाटन पटोला तक, उपभोक्ता इन्हें देखकर मंत्रमुग्ध हो गए। इनमें से प्रत्येक ने प्रतिष्ठित बुनाई के शानदार कैनवास पर इस आउटडोर एक्टिवेशन के माध्यम से शानदार अनुभव प्रदान किया।

नवप्रवर्तन और उपभोक्ता-केंद्रितता का जश्न मनाने के ब्रांड के मूल उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए, यह एक्टिवेशन अपने उपभोक्ताओं के लिए विशिष्ट और अद्भुत रूप से भिन्न अनुभवों को सक्षम करने में इसकी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। 3डी एनामॉर्फिक इंस्टॉलेशन प्रौद्योगिकी और कहानी कला का सहज मिश्रण है, जो स्वाभाविक रूप से ब्रांड के डीएनए में समाहित है।

सफल 3डी एनामॉर्फिक आउटडोर इंस्टालेशन पर टिप्पणी करते हुए, टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के प्रेसिडेंट – पैकेज्ड बेवरेजेज (भारत और दक्षिण एशिया) पुनीत दास ने कहा, “नए जमाने की तकनीक के उपयोग के जरिए ग्राहकों से जुड़ाव की दृष्टि से, टीसीपीएल हमेशा सबसे आगे रहा है। चाहे वह टाटा टी प्रीमियम का मेटावर्स होली पार्टी अभियान हो, एआई संचालित हाइपर-पर्सनलाइज्ड लोहड़ी अभियान हो, या टाटा कॉफी ग्रैंड का एएसएमआर क्रिएटिव हो, या उपभोक्ताओं के लिए वैयक्तिकृत पैक के साथ टाटा टी गोल्ड केयर का मदर्स डे अभियान हो, इसमें वैयक्तिकृत परिवर्तनीय डेटा प्रिंटिंग की शक्ति का उपयोग किया गया है, इन सभी पहलों ने कहानी कहने को बढ़ाने और गहन उपभोक्ता जुड़ाव बढ़ाने के लिए प्रौद्योगिकी के प्रासंगिक लेकिन प्रभावशाली उपयोग के माध्यम से उपभोक्ताओं को हमेशा खुशियाँ दी है।

टाटा टी प्रीमियम का देश के धागे अभियान भारत की ज्वलंत हथकरघा विरासत का जश्न मनाने का प्रयास करता है, और 3डी एनामॉर्फिक आउटडोर के माध्यम से इसके साथ प्रौद्योगिकी को सहजता से एकीकृत करके, जो कि भारत के सबसे बड़े अभियानों में से एक है, हम रचनात्मक सीमाओं को आगे बढ़ाने में सक्षम हुए हैं ताकि उपभोक्ता को लाभ मिल सके। ऐसा अनुभव जो न केवल उन्हें दृष्टिगत रूप से प्रसन्न करेगा बल्कि शक्तिशाली संबंध स्थापित करने में भी मदद करेगा।”

लक्ष्य मीडिया ग्रुप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, अतुल श्रीवास्तव ने कहा, “लक्ष्य मीडिया ग्रुप में, हम नवाचार और कहानी कहने पर जोर देते हैं। इस महत्वपूर्ण अभियान के लिए टाटा टी प्रीमियम के साथ हमारी साझेदारी असाधारण ब्रांड अनुभव बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। ओओएच, इवेंट और डिजिटल क्षेत्रों सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर आकर्षक कथाएँ तैयार करने में अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए, हमने भारत के सबसे बड़े इंटरैक्टिव एनामॉर्फिक इंस्टॉलेशन में से एक के माध्यम से अभियान के सार को ऊपर उठाने की कोशिश की है। हमारी प्रौद्योगिकी नवाचार और सामग्री उत्पादन सहायक कंपनी एक 3डी एनामॉर्फिक आउटडोर सक्रियण बनाने के लिए कहानी कहने की क्षमता और अत्याधुनिक तकनीक को जोड़ती है जो कुशल कारीगरों और हमारी विरासत में उनके अमूल्य योगदान को श्रद्धांजलि देती है। यह इंस्टॉलेशन ‘देश का गर्व’ की भावना और अनुभवात्मक विपणन सीमाओं को आगे बढ़ाने के हमारे समर्पण का प्रतीक है, जो भारत के कहानी कहने के परिदृश्य में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह अभियान रचनात्मकता, प्रौद्योगिकी और विरासत के तालमेल का जश्न मनाता है, जो एक व्यापक अनुभव प्रदान करता है जो लक्षित दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ता है।”

रिपोर्टर-आभा यादव