Breaking News

बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडई, आफिस मे घुसकर दलित अफसर को जमकर पीटा

लखनऊ ,  बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडई का मामला सामने आया है।

उसने आफिस मे घुसकर दलित अफसर को जमकर गालियां दी और पीटा ।

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे और उनके समर्थकों के विरूद्ध एक दलित रजिस्ट्रार कानूनगो के साथ मारपीट करने के मामले में बलवा, मारपीट करने व दलित उत्पीड़न के आरोप की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार रेवती विकास खंड के जमधरवा (झरकटहां) ग्राम पंचायत में तैनात बीएलओ संगीता यादव पत्नी संजय यादव को वहां से हटाने के लिए विधायक के पुत्र हजारी सिंह रजिस्ट्रार कानूनगो निर्वाचन राधेश्याम से दबाव बना रहे थे। जहां इस प्रकरण को लेकर रजिस्ट्रार कानूनगो के साथ कहासुनी और मारपीट हो गई। उपजिलाधिकारी की सूचना पर पहुंची बैरिया पुलिस ने राधेश्याम  राधेश्याम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा में इलाज के लिये भर्ती किया है।

बैरिया कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय त्रिपाठी ने बताया कि रजिस्ट्रार कानूनगो बैरिया राधेश्याम राम की शिकायत पर बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के पुत्र हजारी सिंह सहित तीन के विरुद्ध नामजद व आठ अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की बलवा, मारपीट, अपशब्द कहने और सरकारी कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार के आरोप की धारा तथा अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की सुसंगत धारा में बुधवार की शाम मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने मुकदमे का हवाला देते हुए बताया कि हजारी सिंह व उनके सहयोगियों पर आरोप है कि इन्होंने रजिस्ट्रार कानूनगो पर रेवती विकास खण्ड के झरकटहा ग्राम पंचायत के बीएलओ को बदलने के लिए दबाव बनाया तथा जब रजिस्ट्रार कानूनगो ने इन्कार किया तो उनके साथ गालीगलौज व मारपीट की। । बीजेपी विधायक के बेटे की इस करतूत से नाराज होकर बैरिया तहसील में सभी विभागों के कर्मचारियों ने काम बंद करके हड़ताल की घोषणा कर दी। कानूनगो की तहरीर पर विधायक के बेटे सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।