Breaking News

परिवार पर हमला कर बदमाश हुए फरार, दो की मौके पर मौत कई हुए घायल

गाजियाबाद, मसूरी इलाके में अज्ञात हमलावरों ने एक मकान पर धावा बोलकर तीन बच्चों और दो महिलाओं को घायल कर दिया।

राष्ट्रीय राजधानी से सटे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद गाजियाबाद स्थित थाना मसूरी इलाके में अज्ञात हमलावरों ने एक मकान पर धावा बोलकर तीन बच्चों और दो महिलाओं समेत 5 लोगों को घायल कर दिया। उपचार अचार के दौरान दोनों महिलाओं की मौत हो गई जबकि बच्चों को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद पुलिस के आला अफसर मौके पर मौजूद है इस मामले में एक कारपेंटर आस मोहम्मद का नाम प्रकाश में आया है।
पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के मुताबिक थाना मसूरी इलाके के शताब्दीपुरम स्थित सरस्वती विहार कॉलोनी में महेश नामक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार की रात तकरीबन नौ बजे उनके घर में अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की नियत से हमला कर दिया। घर में अंशु (19) युवती बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थी।

घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने घर में मौजूद महेश की पत्नी डॉली और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर अंशु और तीन बच्चों को घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए पुलिस ने घायलों को जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से तीनों बच्चों को दिल्ली के अस्पताल में रेफर कर दिया गया पुलिस ने बताया कि अस्पताल में पहुंचने से पूर्व ही दोनों महिलाओं की मौत हो चुकी थी।

एसएसपी के मुताबिक तीनों बच्चों पर मसाला पीसने वाले बट्टे से सिर पर हमला किया गया है। महेश शहर के चोपला मंदिर इलाके में लोकमान कांजी वडे के नाम से मशहूर दुकान चलाते हैं। आसपास के लोगों का कहना है कि इस मामले में एक आस मोहम्मद नामक व्यक्ति की भूमिका के चर्चा की जा रही है जिसकी तलाश में पुलिस ने टीमें रवाना कर दी है।