Breaking News

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई फिर दोस्ती,जानिए कौन बना माध्यम…

 मुंबई,लम्बे वक्त से कपिल और सुनील ग्रोवर को साथ में वापस देखने को बेकरार दर्शकों के लिए हम एक बड़ी खबर लेकर आए हैं. 2017 मार्च में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से लौटते वक्त सुनील से हुए झगड़े के बाद सुनील और कपिल अलग हो गए थे. इसके बाद से लगातार कपिल और सुनील के फैंस इनको वापस साथ देखने गुजारिश करते रहे हैं.

इस कंपनी ने बेचा 5 मिनट में 21 हजार करोड़ रुपये का समान

सरकार बैन कर सकती है शराब और मीट….

कपिल शर्मा छोटे परदे पर जल्द ही लौटने वाले हैं और खास बात यह है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, जो पिछले दिनों एक दूसरे से लड़ाई के कारण दूर हो गये थे, अब एक हो गये हैं. जी हां, दोनों साथ में सोनी टीवी पर जल्द ही अपने शो के साथ वापसी करने वाले हैं. दोनों के बीच बड़ा झगड़ा हुआ था और फिर दोनों एक दूसरे को देखना पसंद भी कर रहे थे.

प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी से पहले बड़ा धमाका, आखिर मिल गया…?

कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, घर मे घेरा मुख्यमंत्री को, अरुण यादव को उतारा मैदान में

सुनील कपिल के मनाने के बावजूद मानने को तैयार नहीं थे. अब एक बार फिर से दोनों ने दोस्ती कर ली है. खबर है कि दोनों में ये दोस्ती सुपरस्टार सलमान खान ने करवाई है, जिनके साथ अभी सुनील फिल्म भारत में काम कर रहे हैं. जी हां, सलमान खान ही कपिल के शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह कपिल के लिए उनकी दिवाली का तोहफा था और अब सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि सलमान खान ने ही दोनों में सुलह कराई है. दोनों ने सलमान के कहने पर एक दूसरे से बातचीत करनी शुरू की.

टीवी न्यूज मे क्रांतिकारी परिवर्तन, अब समाचार पढ़ते नजर आयेंगे, ये रोबोट न्यूज़ एंकर

बदायूं में भीषण सड़क हादसे मे, छह की मौत 19 घायल

सलमान खान ने भारत के सेट पर सुनील से दोनों के बीच हुए झगड़े के बारे में विस्तार से बातचीत की और फिर पूरे मुद्दे को समझने के बाद सुनील को समझाया कि दोनों को ही दर्शक साथ में देखना पसंद करते हैं और इस वजह से दोनों को साथ आना ही चाहिए. ऐसे में सुनील सलमान खान की बात टाल नहीं पाए और उन्होंने कपिल के साथ आने का फैसला कर लिया. जाहिर है कि कपिल और सुनील के फैन्स के लिए यह बड़ी खुशखबरी है.

विधानसभा चुनावों से ठीक पहले, छ्त्तीसगढ़ मे नक्सलियों का बड़ा हमला, 5 मरे

न्यूजीलैंड के खिलाफ, विश्व टी-20 चैंपियनशिप में उतरेगी, भारतीय महिला क्रिकेट टीम

विश्व टी-20 चैंपियनशिप के लिये, ये है भारतीय महिला क्रिकेट टीम

96 साल की दादी ने परीक्षा में किया टाप, उपहार मे मिला लैपटॉप, क्योंकि ये हैं इरादें

आठ नवंबर, दो साल पहले, आज के दिन हुयी थी नोटबंदी

एक साल और बढ़ाया गया, लोकसभा महासचिव का कार्यकाल