Breaking News

इस देश ने सभी हवाई उड़ानें की रद्द….

नई दिल्ली, भारत पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति को देखते हुए चीन ने बड़ा कदम उठाया है। चीन ने पाकिस्तान से आने वाली और पाकिस्तान जाने वाली सभी फ्लाइट्स कैंसिल कर दी हैं।  इसके साथ ही चीन के आधिकारिक मीडिया ने बताया कि तनाव की वजह से चीन ने पाकिस्तानी हवाई क्षेत्र में उड़ान भरने वाले अपने अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स को रीरूट किया है।

रसोई गैस सिलेंडर हुआ इतना महंगा,कीमत जानकर रह जाएगें हैरान…

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

पाकिस्तान द्वारा हवाईक्षेत्र बंद किए जाने के कारण यूरोप और उत्तर पूर्वी एशिया के बीच प्रमुख रूट प्रभावित हुए हैं। दुनियाभर के हजारों यात्री हवाईअड्डों पर फंसे हुए हैं। ग्लोबल टाइम्स को नागर विमानन विशेषज्ञ ने बताया कि मध्य पूर्व से उड़ान भरने वाले विमान आमतौर पर पाकिस्तान और पाकिस्तान-भारत की सीमा के ऊपर से उड़ते हैं। लेकिन चीन में प्रवेश करने के लिए भारत, म्यांमार या मध्य एशिया पर रीरूट (दिशा बदलना) करना पड़ा रहा है।

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

जानें कौन से ऐंड्रॉयड ऐप्स स्लो कर रहे हैं फोन, चेंज करें सेटिंग्स

बीजिंग के अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे ने बुधवार और गुरुवार को पाकिस्तान आने और जाने वाली सभी उड़ानें रद्द कर दी थीं। जो उड़ानें शुक्रवार को उड़ान भरने वाली हैं उनका शेड्यूल भी अभी पता नहीं है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि हर हफ्ते 22 उड़ानें पाकिस्तान से आती और जाती हैं। इसमें एयर चाइना की दो और पाकिस्तान इंटरनेश्नल एयरपोर्ट की अन्य उड़ानें शामिल हैं।

गलती से किया गया ईमेल ऐसे रोकें….

देखिए सबसे ज्यादा Google पर क्या सर्च कर रहा है पाकिस्तान…

सिविल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ऑफ चाइना (सीएएसी) ने तुरंत एक आपातकाल प्लान भी लांच किया है। जिससे घरेलू उड़ान कंपनी को सूचित किया जा सके कि उसे वायुसेना को सहयोग करना है, ताकि उड़ानों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। सीएएसी ने यात्रियों से कहा है कि योजना बनाने से पहले फ्लाइट से संबंधित जानकारी हासिल करें। बता दें पुलवामा आतंकी हमले, उसके बाद 35 बार सीजफायर का उल्लंघन करने और भारतीय सैन्य ठिकानों को निशाना बनाए जाने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच विवाद जारी है। जिसके चलते कई उड़ानें रद्द की गईं।

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

पोस्ट ऑफिस की इस खास स्कीम मिल रहा है बड़ा फायदा….

पाकिस्तानी अखबार डॉन के अनुसार, बुधवार को एक अन्य ट्वीट में नागर विमानन प्राधिकरण ने कहा था कि वाणिज्यिक उड़ान सेवा आंशिक रूप से बहाल कर दी गई है, जिसकी शुरुआत कराची के जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से की गई। बाद में इस ट्वीट को हटा दिया गया था। गुरुवार की सुबह एक अन्य ट्वीट में प्राधिकरण उड़ानों की आंशिक बहाली के बयान से पीछे हट, उसने कहा कि हवाई क्षेत्र अब भी बंद है।

मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को दिया बड़ा झटका…

ऐसे मिलेगा सस्ते में घर, एसबीआई दे रहा है बड़ा मौका

सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ाया इतनी फीसदी महंगाई भत्ता

गूगल पर ‘टॉयलेट पेपर’ सर्च करने पर दिख रही है ये फोटो,देख कर रह जाएंगे हैरान..

सिर दर्द के कारण कोमा में चली गई थी लड़की,जब होश आया तब तक हो चुका था ये…

इस पानी को चुराकर ले गए चोर, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप…