Breaking News

आज इन इलाकों में होगी भारी बारिश…

नई दिल्ली,उत्‍तर भारत का मौसम बार-बार बदल रहा है. दिल्‍ली-एनसीआर सहित उत्‍तर भारत के अन्‍य इलाकों में आसमान में बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग का कहना है कि आज मैदानी इलाकों में बारिश हो सकती है। बारिश होने के साथ ही मौसम भी करवट लेगा और ठंड बढ़ेगी।

ट्रेनों में यात्रियों को मिलेंगी 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं….

दुनिया के इकलौते पक्षी की हुई मौत…..

हिमाचल प्रदेश में कल तापमान में हल्की सी बढ़ोत्तरी हुर्इ लेकिन आज एक बार फिर हालात बिगड़ सकते हैं। आज पश्चिमी हिमालय में वेस्टर्न डिस्टरबेंस (पश्चिमी विक्षोभ) की वजह से हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी आैर जम्मू-कश्मीर व उत्तराखंड के कर्इ इलाकों में बारिश होने के आसार हैं।

अब बंदर इन बीमारियों के इलाज में आएंगे काम

इस इंसान के हाथों-पैरों पर उग आते हैं पेड़…

इस संबंध में भारतीय मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह का कहना है कि अगले 24 घंटे यानी कि 1 फरवरी तक हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और हिमपात की संभावना है। एेसे में यहां शिमला, नारकंडा, कुफरी, मनाली और डलहौजी जैसे प्रमुख पर्यटन शहर भारी बर्फबारी की चपेट में रहेंगे। भारतीय माैसम विभाग  के मुताबिक आज पंजाब, पश्चिम उत्तर प्रदेश और राजस्थान में कर्इ जगहों पर हल्की बारिश तो कर्इ जगहों पर आेले गिरने के आसार हैं।

इन कर्मचारियों को ड्रेस के लिए मिलेंगे 5000 रुपये…

करीना कपूर यहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव?

कोहरे की बात करें तो  पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और पश्चिम यूपी में कुछ स्थानों पर घना कोहरा रहेगा। पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में भी कोहरा रहेगा। वहीं पूर्वी मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़ और ओडिशा में शीत लहर चलने की भी आशंका है।

क्या आपके बैंक खाते में भी आए हैं हजारो रुपये,जल्द करें चेक….

सरकार का बड़ा फैसला,इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा वेतन….

दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी में नौकरी करने का सुनहरा मौका,जल्द करें आवेदन…

चुनाव आयोग ने शिवपाल यादव की पार्टी को दिया ये चुनाव चिन्ह

अब इस यूनिवर्सिटी में मिलेगी इस्लामिक बैंकिंग एण्ड फाइनेंस में एमबीए की डिग्री

बदल जाएगा आपका कार्ड पेमेंट का तरीका, RBI ने जारी