Breaking News

आर्थिक तंगी से परेशान होकर ग्रामीण ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

लखनऊ ,  उत्तर प्रदेश में हरदोई के देहात कोतवाली क्षेत्र में कोरोना वायरस के लॉकडाउन 2 के पहले ही दिन एक कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस उपाधीक्षक विजय राना ने यहाँ बताया की कोतवाली देहात के थाने के ककवाही गांव में अशेष सिंह(50) ने सुबह गांव से कुछ दूर नीम के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। वह अविवाहित थे और कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष थे और अपने बड़े भाई और छोटे भाई के परिवार के आठ सदस्यों को पाल रहे थे।

यूपी मे मंत्रियों और वरिष्ठ अफसरों ने आफिस पहुंच कर कामकाज संभाला

उन्होंने बताया कि परिवार और गांव वालों के मुताबिक आशीष सिंह कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष थे। लोगों के छोटे-मोटे काम करवा कर अपने घर का खर्चा चला रहे थे। इधर लाक डाउन के कारण परिवार का खर्चा चलाना मुश्किल हो रहा था। काम धंधा ना होने के कारण आर्थिक रूप से परेशान चल रहे थे। इसी परेशानी के चलते आर्थिक तंगी से परेशान होकर आम के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों की तहरीर पर आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या करने का मामला दर्ज करके पूरे मामले की रिपोर्ट एसडीएम को भी भेजी है।लॉक डाउन के कारण आर्थिक तंगी से परेशान होने के मामले में आत्महत्या की पुलिस से रिपोर्ट मिलने के बाद प्रशासन भी पूरे मामले में सक्रीय हुआ है।

इस युवा जोड़े ने पेश की मिसाल, रचायी ऑनलाइन शादी