Breaking News

यूपी : भाजपा के ‘परिवार संपर्क’ अभियान का आज शुभारम्भ

लखनऊ , केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य में संपर्क और संवाद अभियान चला रही उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 11 से 15 जून तक चलने वाले ‘परिवार संपर्क’ अभियान का शुभारम्भ करेगी।

प्रदेश भर में बूथ स्तर पर चलने वाले परिवार संपर्क के अभियान में पार्टी के दो-दो कार्यकर्ता बूथ स्तर पर व्यक्तिगत डोर-टू-डोर संपर्क करेंगे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र एवं केन्द्र सरकार-2 के प्रथम वर्ष की उपलब्धियों समेत प्रदेश की भाजपा सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियाें का पत्रक घर-घर पहुंचायेंगे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह लखनऊ के उत्तरी मण्डल के मनकामेश्वर वार्ड के बूथ नम्बर 153 बाबूगंज में घर-घर संपर्क कर अभियान का शुभारम्भ करेंगे जबकि केन्द्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह लाजपतनगर, गाजियाबाद,केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति अमौली, फतेहपुर में परिवार संपर्क अभियान के तहत घर-घर जाकर संपर्क करेंगी।

‘परिवार संपर्क’ अभियान के तहत प्रत्येक बूथ के प्रत्येक घर पर संपर्क की योजना है। अभियान के तहत पार्टी के राष्ट्रीय, प्रदेश, क्षेत्र, जिला संगठन एवं मोर्चो, प्रकोष्ठो के पदाधिकारी, सांसदो, विधायको केन्द्र व राज्य के मंत्रीगण, विभिन्न आयोगो-निगमो के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सदस्यों व सभी दायित्वधारी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर परिवार संपर्क कर अभियान में अपनी सहभागिता करेंगे।