Breaking News

यूपी: मथुरा में दिनदहाड़े लोगों ने महिला पर फेंका ज्वलनशील पदार्थ ?

मथुरा, उत्तर प्रदेश में मथुरा के शहर कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े दो लोगों ने एक महिला पर ज्वलनशील पदार्थ उढ़ेल दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. गौरव ग्रोवर ने बताया बीएसए काॅलेज मार्ग पर आनंदपुरी कॉलोनी अधिवक्ता मदनपाल सिंह की पत्नी तारावती देवी घरेलू सामान लेने के लिए घर के सामने गली में जा रहीं थीं । महिला का आरोप है कि उसी दौरान दो लोगों ने उसका मुंह पकड़ लिया और बोतल से ज्वलनशील पदार्थ उढेल दिया । महिला को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है ।

उन्होंने बताया कि आरोपी महिला के पड़ोसी तथा रिश्तेदार बताये गये हैं। उनका यह भी कहना था कि मई में भी दोनों पक्षों में नाली को लेकर विवाद हुआ था । उस समय भी दोनों ओर से मुकदमा लिखाया गया था । इस मामले में जुगलकिशोर और हिमांशु को नामजद करते हुए तीन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शुरुआती जांच में ज्वलनशील पदार्थ तेजाब नहीं है। दोनों परिवारों आगरा के अछनेरा के रहने वाले हैं और आपस में मुकदमेंबाजी चल रही है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी वरूण कुमार सिंह-कोतवाल संजीव दुबे और कार्यवाहक चौकी प्रभारी कृष्णा नगर सुभाष मौके पर पहुंच गये । उन्होंने बताया कि घटना की निष्पक्ष जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।