Breaking News

फिर हुआ बड़ा विमान हादसा,हुई कई लोगो की मौत…

 नई दिल्ली, एक विमान दुर्घटना में 12 लोगों की मौत हो गई. नागरिक सुरक्षा आपात सेवा ने इस घटना की जानकारी दी.आपात सेवा के अनुसार, द डगलस डीसी 3 विमान, देश के मध्य पूर्व में दुर्घटनागस्त हो गया. इस विमान में दो इंजन लगे हैं. जानकारी के अनुसार यह विमान सान जोश देल गुआवियारे और विल्लाविसेंसियो के बीच उड़ान भर रहा था, तब ये हादसा हुआ. सरकार ने यह भी बताया कि यह विमान उस वक्त दुर्घटनग्रस्त हुआ जब यह सान जोश देल गुआवियारे और विल्लाविसेंसियो के बीच उड़ान पर था.

इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्त

यूपी में इन लोगो को लगने वाला है बड़ा झटका…..

प्लेन हादसे में मारे गए लोगों में स्थानीय नगरपालिका तरैरा की मेयर, उनके पति और उनकी बेटी शामिल हैं. इसके अलावा प्लेन के पायलट और को पायलट और एक उड्डयन एक्सपर्ट भी इस हादसे में मारा गया है. कोलंबिया के राष्ट्रपति इवान डक ने हादसे में मारे गए लोगों के परिवार वालों को श्रद्धांजलि दी है. कोलंबिया के डिफेंस सिविल इमरजेंसी के अधिकारियों ने हादसे की वजह विमान के इंजन फेल हो जाने को बताई है.इधर कोलंबिया से 3694 किलोमीटर दूर मेक्सिको में भी आधी रात को मौत का तांडव देखने को मिला. यहां के एक नाइट क्लब में एक गैंग ने लोगों पर गोलियां बरसा दी. इस घटना में 15 लोग मारे गए हैं.

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट

इस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरना

रिपोर्ट के मुताबिक मेक्सिको को सैलमनाका नगरपालिका क्षेत्र में स्थित नाइट क्लब ला पलाया में आधी रात के बाद पार्टी पूरे जश्न पर थी. लोग तेज म्यूजिक पर थिरक ही रहे थे कि कुछ बदमाश ट्रक पर सवार होकर आए और नाइट क्लब के स्टाफ और पार्टी कर रहे लोगों पर गोलियों की बौछार कर दी. घटना में 15 लोगों की मौत तत्काल हो गई, जबकि 7 लोगों को गोलियां लगी है. स्थानीय अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है.

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

आठ साल की बच्ची के पेट से निकली ये खतरनाक चीजें……

क्लब में मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि गोलियां चलने की आवाज सुनते ही क्लब में भगदड़ मच गई, लोग इधर-उधर भागने लगे. इसी का फायदा उठाकर हमलावर फरार हो गया. मेक्सिको की सेना और पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और पूरे इलाके में जबरदस्त तलाशी अभियान चला रही है. लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक पुलिस को अबतक कामयाबी नहीं हाथ लगी है. इस घटना के पीछे की वजह अबतक पता नहीं चल पाई है. सैलमनाका नगरपालिका की आबादी लगभग 1 लाख 43 हजार की है. ये शहर मेक्सिको सिटी ने उत्तर पश्चिम की ओर बसा है.

कार लोन पर ये बैंक दे रहा है बड़ा तोहफा…..

1 साल तक फ्री में करें हवाई सफर,बस करना होगा ये छोटा सा काम….

इस बैंक ने बदले ये नियम, जान लें वरना हो सकता है बड़ा नुकसान…

दुनियाभर में मंडरा रहे हैं ये बड़े खतरे, जानिए भारत पर क्या होगा असर…

रसोई गैस सिलेंडर हुआ इतना महंगा,कीमत जानकर रह जाएगें हैरान…

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

जानें कौन से ऐंड्रॉयड ऐप्स स्लो कर रहे हैं फोन, चेंज करें सेटिंग्स

गलती से किया गया ईमेल ऐसे रोकें….

देखिए सबसे ज्यादा Google पर क्या सर्च कर रहा है पाकिस्तान…

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

पोस्ट ऑफिस की इस खास स्कीम मिल रहा है बड़ा फायदा….

मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को दिया बड़ा झटका…