शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई इस अभिनेता की गर्लफ्रेंड…

नई दिल्ली,बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल  तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं। अर्जुन की कुछ दिन पहले ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी जिसमें वह गर्लफ्रेंड को किस करते नजर आ रहे थे।

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

अब इस पर उनकी एक्स-वाइफ मेहर जेसिया का रिएक्शन सामने आया है। मेहर की एक फ्रेंड की मानें तो उन्होंने इस तथ्य को स्ट्रॉन्गली एक्सेप्ट कर लिया है। एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में फ्रेंड ने कहा है कि भले ही वे अर्जुन से अलग हो गई हों, लेकिन उन्हें पता है कि उनके एक्स-हसबैंड अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। बकौल फ्रेंड, “दोनों अभी सेपरेशन की फाइनेंशियल टर्म्स पर काम कर रहे हैं। लेकिन मेहर बहुत अच्छी मां हैं और अपने बच्चों के लिए बेहतर करना चाहती हैं।

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

अर्जुन ने अपनी 14 साल छोटी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी सोशल मीडिया के जरिए अनाउंस की थी। अर्जुन ने एक फोटो शेयर कर लिखा था, “थैंक्यू बेबी फॉर दिस बेबी।” फोटो में गैब्रिएला का बेबी बंप साफ़ दिखाई दे रहा था। बता दें कि 32 साल की गैब्रिएला अफ्रीकी मॉडल हैं। अभी उनकी और अर्जुन की शादी नहीं हुई है। पिछले साल जब मेहर से अर्जुन का 20 साल पुराना रिश्ता ख़त्म हुआ, उसके बाद से गैब्रिएला उन्हें डेट कर रही हैं। एफएचएम मैगजीन की 100 सबसे सेक्सीएस्ट महिलाओं में शामिल रह चुकीं गैब्रिएला साउथ इंडियन सिनेमा की फिल्म ‘रेड वाइन’ के एक सॉन्ग में भी नजर आई थीं।

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…