Breaking News

सस्ते घर खरीदने का मौका, ऑनलाइन शुरू हो गया है रजिस्ट्रेशन

नई दिल्ली, अगर आप भी दिल्ली में अपना घर खरीदने का सपना देख रहे हैं तो दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी (DDA) की एक बार फिर सस्ते घर की स्कीम शुरू हो गई है.  दिल्ली में रहने वाले लोग अब अपना सपना पूरा कर सकते हैं. डीडीए की हाउसिंग स्कीम 25 मार्च यानी की आज से शुरू हो रही है. इस हाउसिंग स्कीम में फ्लैट्स के लिए लोग 25 मार्च से 10 मई तक अप्लाई कर सकते हैं. स्कीम में कुल 18,000 फ्लैट्स होंगे. ये फ्लैट्स नरेला और वसंत कुंज में हैं.

अगर आपको नही मिला है ट्रेन टिकट तो न लें टेंशन,अब भी बुक कर सकते हैं कन्फर्म टिकट

1865 रुपये से ज्यादा सस्ता हुआ सोना….

इस स्कीम का सबसे बड़ा फ्लैट वसंत कुंज के ए-ब्लॉक में होगा. इस फ्लैट का एरिया करीब 140.77 स्क्वायर मीटर होगा. जबकि एचआईजी में सबसे छोटा फ्लैट भी वसंत कुंज के सेक्टर-बी में होगा. इस फ्लैट का कुल एरिया 86.97 स्क्वायर मीटर होगा. इनमें दिल्ली के विभिन्न इलाकों में बने जनता फ्लैट और 1 BHK फ्लैट शामिल हैं. इन फ्लैट्स को आप ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कि कैसे कर सकते हैं आप ऑनलाइन फ्लैट्स की बुकिंग.

पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं ने बदला अपना नाम…..

WhatsApp ने उठाया ये बड़ा कदम, देखिए कहीं आप तो नहीं हुए शिका

DDA ने इन फ्लैट्स की बुकिंग के लिए ऑनलाइन सुविधा प्रदान की है. DDA की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, इन फ्लैट्स की बुकिंग किसी भी आयवर्ग का व्यक्ति करा सकता है. इस योजना के तहत पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर बुकिंग की जा रही है. सभी फ्लेट्स की बुकिंग www.dda.org.in के माध्यम से ऑनलाइन की जा रही हैं.

मुर्गियों ने ले ली इस खतरनाक जानवर की जान,देखकर आप रह जाएंगे हैरान…

सरकार कारोबार शुरू करने के लिए देगी इतने लाख रुपये,ऐसे करें अप्लाई….

DDA की ओर से जिन फ्लेट्स की बिक्री की जा रही है वे नरेला, रामगढ़ और सिरसपुर में उपलब्ध हैं. डीडीए के अनुसार, जनता फ्लैट की बुकिंग 10 हजार रुपए और 1 BHK फ्लैट की बुकिंग 15 हजार रुपए की राशि देकर की जा सकती है. अन्य राशि का भुगतान तीन महीने बाद किया जाना है. डीडीए की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, इस योजना में फ्लैट लेने के इच्छुक लोग www.dda.org.in पर लॉग इन करें. यहां बाईं ओर सबसे ऊपर हॉट लिनक्स नाम से विकल्प मिलेगा. इस पर क्लिक करने पर नया पेज खुलेगा. इस पेज पर DDA Online Housing Scheme 2019 पर क्लिक करना होगा. यहां क्लिक करने के बाद नया पेज खुलेगा.

पहली बार प्याज के बराबर पैदा हुआ इंसान का बच्चा,देखकर रह जाएगे हैरान

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सुविधा….

यहां आप अपनी इच्छा के अनुसार नरेला, रामगढ़ और सिरसपुर में से किसी भी जगह पर बिक्री के उपलब्ध फ्लैट की जानकारी ले सकते हैं. साथ ही फ्लैट की बुकिंग कर सकते हैं. फ्लैट की बुकिंग के लिए आपको बुकिंग अमाउंट तुरंत पेय करना होगा. इसके लिए आपको 30 मिनट का समय मिलेगा. अमाउंट का भुगतान करते ही आपके नाम पर फ्लैट की बुकिंग हो जाएगी. यहां आप अपनी पसंद के अनुसार फ्लैट की बुकिंग कर सकते हैं.

फिर हुआ बड़ा विमान हादसा,हुई कई लोगो की मौत…

इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्त

हाउसिंग स्कीम के फॉर्म इस बार सिर्फ ऑनलाइन ही भरे जा सकेंगे. ऐसे में डीडीए की वेबसाइट के अलावा इसके लिए 13 बैंकों से भी टाईअप किया गया है. इन बैंकों पर स्कीम के ब्राउजर, इंस्ट्रक्शन, फॉर्म व अन्य सभी तरह की जानकारियां उपलब्ध होंगी. इनमें एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, आईडीबीआई, एक्सिस बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, सिंडिकेट बैंक, कॉरपोरेशन बैंक, इंडसइंड बैंक, यस बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक और आईडीएफसी बैंक शामिल है. इन बैंकों की वेबसाइट से अप्लाई करने के लिए यह जरूरी नहीं है कि बैंक में आवेदकों का अकाउंट हो.

यूपी में इन लोगो को लगने वाला है बड़ा झटका…..

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट