Breaking News

अखिलेश यादव ने कहा, जबसे बसपा ने समर्थन दिया तब से हम….हो गये है

गोरखपुर , गोरखपुर उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  ने चंपा देवी पार्क में जनसभा को संबोधित किया.इस दौरान सपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे. उन्होनें बहुजन समाज पार्टी के सपा को समर्थन देने पर ये बयान दिया.

राज्यसभा के लिए सपा ने घोषित किया प्रत्याशी

मायावती के प्रत्याशी का नाम,लोगों की बढ़ा रहा है उत्सुकता

लेनिन की मूर्ति गिराए जाने के बाद अब पेरियार की मूर्ति तोड़ी गई

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला किया. अखिलेश यादव ने कहा कि हम लोग अब सांप और छछुंदर बन गये. जो लोग सांप और छछुंदर की बात करते हैं, उन्हे सदन में गूंगा बना देखा है. आंसू छलकते देखा है.एसपी अध्यक्ष ने कहा कि जब से बहुजन समाज पार्टी ने हमें समर्थन दिया है, तब से  हम सांप और छछुंदर हो गये हैं.

सीएम के सामने मंत्री ने की गंदी बात- मुलायम ,माया,अखिलेश को कहा……

होली मिलन कार्यक्रम मे, यादव समाज के हित मे हो सकती हैं महत्वपूर्ण घोषणा…?

सीएम योगी को निशाने पर लेते हुए अखिलेश ने कहा, ‘वह कहते हैं कि हिंदू हैं, अगर वह हिंदू हैं तो हम क्या हैं? अगर हम हिंदू नहीं हैं तो क्या पिछड़े और दलित हैं? अखिलेश ने पूछा कि वह बता दें कि हिन्दू की परिभाषा क्या है?’  उन्होंने कहा कि ये मामूली चुनाव नहीं है. विपक्षी दलों ने समर्थन दिया है. अखिलेश यादव ने कहा की जनता निकलती है तो कोई ताकत काम नहीं करती है.

 साम्प्रदायिक राजनीति के लिए खतरे की घंटी बज चुकी है- समाजवादी पार्टी

सपा उम्मीदवारों को विपक्ष का एक तरफा समर्थन, बीजेपी का धुर विरोधी मोर्चा अखिलेश के पाले में…

राज्यसभा चुनाव को लेकर मायावती के भाई ने की बड़ी घोषणा…..

 अखिलेश ने कहा कि जब सब कुछ आधार से जोड़ रहे हैं तो हम लोगों को भी आधार से जोड़ दें. टोपी के लिए क्या कहा गया है सदन में? ये लड़ाई दिमाग की है. थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. पांच साल में हमने बिजली बनाई है, इन्होंने कुछ नहीं किया. बीजेपी ने एक यूनिट बिजली नहीं बनाई है. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार और बढ़ गया है.  हम पर आरोप था कि हमारे रिश्तेदार थाने चलाते थे. अब कौन लोग थाने चला रहे हैं?

लोकसभा उपचुनाव मे अब कांग्रेस भी दे सकती है समाजवादी पार्टी को समर्थन

सपा-बसपा का हाथ मिलवाने मे आखिर किसका रहा हाथ, जानिये क्या है हकीकत ?

यादव मोड़ का नाम बदलने को लेकर, स्थानीय लोगों के साथ छात्र नेता भी उतरे विरोध मे

 कुशीनगर एयरपोर्ट का इस सरकार में क्या हाल है? ये लोग काम से हमारा मुकाबला नहीं कर सकते हैं. इन लोगों से समाजवादी पेंशन छीन ली. अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 में हमारी सरकार बनेगी तो 2000 रुपये पेंशन देंगे. उन्होंने पूछा कि कितनों के खातों में 15 लाख रुपया आया, किसानों के कर्जमाफी में धोखा किया गया.

समाजवादी पार्टी को एक और बड़ी पार्टी ने दिया समर्थन…..

लालू यादव के परिवार को कोर्ट ने दी बड़ी राहत….

 सीएम के सामने मंत्री ने की गंदी बात- मुलायम

उन्होंने कहा कि मैं खुद इंसेफ्लाइटिस से मृतक के परिजनों से मिला. आक्सीजन कांड के मृतक के परिजनों को हमने मुआवजा दिया. ये लोग अस्पताल को आक्सीजन नहीं दे पाये. पार्टी के खजाने से हमने मदद की. हमने गोरखपुर मेडिकल कालेज को 500 बेड का अस्पताल दिया. हमने इंसेफ्लाइटिस वार्ड बनवा दिया. जो सरकार 500 बेड नहीं बनवा पा रही है, वह एम्स क्या बनवाएगी. अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार आयेगी तो मेडिकल कालेज कांड की जांच करायी जायेगी.

Spread the love

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com