Breaking News

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती

नई दिल्ली,ईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू हो चुका है और इंडियन क्रिकेट टीम  को 5 जून को अपना पहला मैच साउथ अफ्रीका  के साथ खेलना है लेकिन इससे पहले ही गूगल ने एक बड़ी गलती कर दी है।

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

 पिछले कई साल से हम गूगल को हर स्पेशल मौके पर कुछ ना कुछ नया करते देख रहे हैं। इस बार भी गूगल ने उम्मीद के मुताबिक वर्ल्ड कप के मौके पर डूडल बनाया। गूगल ज्यादातर डूडल बनाकर ही विशेष तारीखों को सेलीब्रेट करता है। इसके साथ ही गूगल अपने वीडियो चैटिंग एप डुओ के जरिए वीडियो मैसेज भी भेजता है। इंग्लैंड में हो रहे विश्व कप की शुरुआत में भी गूगल ने ऐसा ही किया।

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

गूगल ने अपने वीडियो कॉलिंग एप डुओ पर भारतीय क्रिकेट टीम प्रेमियों को एक खास वीडियो मैसेज भेजा। इस मैसेज में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली फ्रैंस को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद और भारतीय टीम के लिए चीयर करने की बात कह रहे हैं। हालांकि गूगल का ये मैसेज सिर्फ भारतीय यूजर्स के बजाय पूरी दुनिया के लोगों के पास पहुंच गया।

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

जिसके बाद कुछ यूजर्स इससे नाखुश हैं। एंड्रॉयड पुलिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका, यूके, न्यूजीलैंड में रह रहे यूजर्स को भी ये मैसेज मिलाग और वह गूगल के इस विज्ञापन से खुश नहीं हैं। यूजर्स इस कदर नाराज हुए कि गूगल को माफी मांगनी पड़ी। गूगल ने अपने सपोर्ट फोर्म वेबसाइट पर मैसेज लिखा, ‘इस शाम एक वीडियो मैसेज गलती से कुछ गूगल डुओ यूजर्स को चला गया। वह एक विज्ञापन नहीं था। ये मैसेज भारतीय यूजर्स के लिए था। इस मैसेज से हुए किसी भी प्रकार की कष्ट के लिए हम माफी चाहते हैं।’

सरकार बेचेगी इतना सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

हालांकि गूगल ने इस गलती के लिए कोई विशेष कारण नहीं बताया है। वहीं एंड्रॉयड पुलिस की रिपोर्ट में कहा गया है कि ये गलती मैसेज को विज्ञापन टार्गेट करने के कारण हुई होगी। कुछ शिकयातों के बाद गूगल ने इस गलती के लिए यूजर्स से माफी मांग ली है।

बैंक ने पैसे के लेनदेन के नियम में किया ये बड़ा बदलाव…..

खेसारी लाल यादव संग सपना चौधरी का ये वीडियो देखा जा रहा बार-बार

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…