Breaking News

पेंशन धारकों के लिए सरकार ने किया बड़ा एेलान….

नई दिल्‍ली,सरकार ने पेंशन धारकों के लिए सरकार ने  बड़ा एेलान किया है. हरियाणा सरकार ने पेंशनर्स और पारिवारिक पेंशनर्स को एक अच्छी सौगात दी है. सरकार ने 1 जुलाई 2018 से अपने पेंशनर्स व पारिवारिक पेंशनर्स के लिए महंगाई राहत में 2 प्रतिशत की वृद्धि करने की घोषणा की है। केन्द्र सरकार की तर्ज पर यह वृद्धि किए जाने से महंगाई भत्ते की दर 7 से बढक़र 9 प्रतिशत हो गई है.

धार्मिक दिखने वाले नेता भी चाहतें हैं, मंदिर-मस्जिदों से दूर रहने वाली इस देवी की कृपा

शिवपाल यादव के कार्यक्रम में ये क्या बोल गये मुलायम सिंह….

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि इस प्रकार केंद्र सरकार के कर्मचारियों के अनुरूप राज्य कर्मचारियों के लिये भी महंगाई राहत भत्ते को मौजूदा सात प्रतिशत से बढ़ाकर नौ प्रतिशत किया गया है. उन्होंने कहा कि इस वृद्धि के कारण वित्तीय वर्ष 2018-19 में जुलाई 2018 से फरवरी 2019 तक के आठ महीने के लिए राज्य सरकार के खजाने पर 92.64 करोड़ रुपये का अतिरिक्त बोझ पड़ेगा.

सोना खरीदने का सुनहरा मौका- मात्र एक रूपये मे खरीदें, और भी विकल्प उपलब्ध

समाजवादी पार्टी के करीबी नेता ने थामा शिवपाल यादव का दामन…..

इससे पहले उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने अक्टूबर अंत तक 18 लाख कर्मचारियों के लिए बड़ा ऐलान किया था. इसके तहत सरकारी कर्मचारियों को बढ़े हुए महंगाई भत्‍ते  के साथ बोनस भी मिलेगा. राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद उत्‍तर प्रदेश के प्रांतीय संप्रेक्षक आरके वर्मा ने कहा था कि यूपी में महंगाई भत्‍ता दिवाली के आसपास मिलने की संभावना है. यह जुलाई 2018 से लागू होगा. इसे 5% से बढ़ाकर 7% मई 2018 में किया गया था. अब इसे बढ़ाकर 9 फीसदी किया गया है.

शिवपाल यादव को मिला नया बंगला

आज इमर्जेंसी से बदतर हालत, इस चुनौती से हम मिलकर निबटेंगे-यशवंत सिन्हा , पूर्व केन्द्रीय मंत्री

अटल जी के वक्त लोकशाही थी, आज तानाशाही चल रही- शत्रुघ्न सिन्हा, भाजपा सांसद

अखिलेश यादव की बड़ी घोषणा,अब चलायेंगे “सम्पूर्ण सफाया अभियान”

केवल इंटरव्यू दीजिए और लीजिए सरकारी नौकरी,जल्द करें अप्लाई..

यूपी में एक और रेल हादसा….

नमामि गंगे परियोजना के अफसरों को सीएम योगी ने किया निलंबित….