Breaking News

एटीएम लूट, अपहरण व रंगदारी वसूलने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, आठ गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़, एटीएम लूटने एवं अपहरण करके रंगदारी वसूलने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करके आठ बदमाशों को हथियारों एवं औजारों के साथ गिरफ्तार किया है। यह घटना राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले की चंदेरिया थाना क्षेत्र की है।

फेक न्यूज पर मुख्यमंत्री योगी के तेवर कड़े, इस एक्ट के तहत होगी कार्यवाही

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि गत दिनों शहर में हिंदुस्तान जिंक संयंत्र के एक अधिकारी पर हुई फायरिंग के मामले में नामजद आरोपी चंदेरिया क्षेत्र निवासी कन्हैया माली एवं लादू भाम्बी को कल रात मुखबिर की सूचना पर पुरानी डालडा मिल के पास से उसके छह अन्य साथियों के साथ दो गिरफ्तार कर लिया गया। उनसे देशी पिस्टल, कारतूस, तलवार, सरिया, रस्सी और गैस कटर मय सिलेंडर बरामद किया गया।

लोगों को नि:शुल्क मुहैया करायेगी यह सामाजिक संस्था, इस नंबर पर करें संपर्क

पूछताछ में उनकी पहचान नाम जाबिर खान, रजत उर्फ नीलेश कश्यप, जिगर उर्फ सद्दाम, राकेश उर्फ पिंकू माली दीपक प्रजापति, और मनोहर जाट के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि ये सभी लोग चंदेरिया में एक एटीएम को लूटने की फिराक में थे, साथ ही वे लॉकडाऊन खत्म होने पर जिंक के किसी अधिकारी को फिरौती के लिए अपहृत करके उत्तरप्रदेश में किसी स्थान पर बंधक बनाने की योजना बना रहे थे।
श्री भार्गव ने बताया कि सभी बदमाशों का आपराधिक रिकार्ड है। ये दिल्ली के साकेत में एटीएम, भीलवाड़ा में डेनिम जींस से भरी ट्रक लूटने के साथ अन्य कई आपराधिक वारदातों मे लिप्त रहे हैं।