Breaking News

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

नई दिल्ली, आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने लिए एक नया असिस्टेंट खोज रहा है, जिसको वो हर महीने 52 हजार डॉलर यानी करीब 35 लाख रुपये भी देने को तैयार है। खास बात तो ये है कि इसके लिए उसने विज्ञापन भी निकाला है, जहां से आप सब इस नौकरी के लिए आवेदन दे सकते हैं।

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

26 साल के इस ऑस्ट्रेलियाई अरबपति का नाम है मैथ्यू लेपरे, जिसने सोशल मीडिया पर नौकरी के लिए विज्ञापन निकाला है। लेपरे ने डिमांड की है कि उन्हें ऐसा पर्सनल असिस्टेंट चाहिए जो हर समय उनके साथ रह सके। लेपरे के पर्सनल असिस्टेंट को सिर्फ 35 लाख रुपये ही नहीं बल्कि ट्रैवलिंग, रहने, खाने-पीने और हेल्थ इंश्योरेंस की सुविधा भी मिलेगी। यह वेतन आवेदन के अनुभव और क्षमता दोनों पर निर्भर करेगी।

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

लेपरे का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि इस पद के लिए अब तक 40 हजार से भी ज्यादा लोग आवेदन कर चुके हैं, जिनमें से करीब 30 हजार महिलाएं हैं। मैथ्यू ने सोशल मीडिया पर इस जॉब को ‘The coolest job in the world’ नामक टाइटल से शेयर किया है। 26 वर्षीय मैथ्यू की चार कंपनियां हैं और उनका ई-कॉमर्स से जुड़ा बिजनेस है। अब आप ये सोच रहे होंगे कि मैथ्यू जब अपने असिस्टेंट को 35 लाख रुपये दे सकते हैं, तो उनकी कमाई कितनी होगी।

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

आपको ये जाकर हैरानी होगी कि मैथ्यू की एक हफ्ते की कमाई 85,764 डॉलर यानी करीब करीब 59.3 लाख रुपये है।  इस नौकरी के लिए अधिकतर आवेदन ब्रिटेन, इटली, दक्षिणी अमेरिका और एशिया से किए गए हैं और उनकी उम्र 23 से 37 साल के बीच है। अरबपति मैथ्यू लेपरे ने बताया कि उम्मीदवार को कंप्यूटर अच्छे से चलाना आना चाहिए। साथ ही वह सोशल मीडिया में भी एक्सपर्ट होना चाहिए।