विश्व के तमाम देशों के नेताओं ने , पीएम मोदी को दी बधाई

विश्व के तमाम देशों के नेताओं ने , पीएम मोदी को दी बधाईनयी दिल्ली, चीन, जापान, रूस, इजरायल और भूटान समेत विश्व के तमाम देशों के नेताओं नेे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव में ऐतिहासिक जीत की अग्रसर होने पर बधाई दी है।

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने प्रचंड बहुमत की ओर बढ़ने पर श्री मोदी को फोन करके बधाई दी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने भी भारतीय प्रधानमंत्री को फोन किया और विजय हासिल करने पर बधाई दी। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने श्री मोदी को संदेश भेज कर उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी  को संसदीय चुनाव में स्पष्ट बहुमत मिलने पर बधाई दी है। उन्हाेंने बाद में श्री मोदी को फोन कर भी बधाई दी और सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने सबसे अनोखे तरीके से हिन्दी में ट्वीट करके श्री मोदी को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा, “मेरे दोस्त नरेंद्र मोदी ,आपकी प्रभावशाली चुनावी जीत पर हार्दिक बधाई! ये चुनावी नतीजे एक बार फिर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में आपके नेतृत्व को साबित करते हैं। हम साथ मिलकर भारत और इज़राइल के बीच घनिष्ठ मित्रता को मजबूत करना जारी रखेंगे। बहुत बढ़िया, मेरे दोस्त।”

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना ने भी श्री मोदी को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया, “आपकी जीत और आपके नेतृत्व में लोगों के दोबारा भरोसा जताने पर बधाई। श्रीलंका भविष्य में भारत के साथ नजदीकी एवं रचनात्मक संबंध जारी रखने के प्रति आशान्वित है।”श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने भी श्री मोदी को बधाई दी है। श्री विक्रमसिंघे ने ट्वीट किया, “चुनावों में फिर शानदार प्रदर्शन पर नरेंद्र मोदी को बधाइयां। हम आपके साथ मिलकर काम करने के प्रति आशान्वित हैं।”

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली ने श्री मोदी को बधाई दी और कहा, “मैं लोकसभा चुनाव 2019 में भारी जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हार्दिक बधाई देता हूं। मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मैं उनके साथ निकटता के साथ काम करने की आशा रखता हूं।”भूटान के नरेश जिग्मे खेसर नामग्येल वांगचुक ने श्री मोदी से फोन पर बातचीत करके उन्हें बधाइयां और शुभकामनाएं दी।

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने भी जबरदस्त बहुमत मिलने पर भारतीय प्रधानमंत्री को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया, “जबरदस्त बहुमत मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई। अफगानिस्तान की सरकार और जनता को दक्षिण एशिया में क्षेत्रीय सहयोग, शांति और समृद्धि के लिए दोनाें देशों के बीच निकट सहयोग प्रगाढ़ हाेने की उम्मीद है।”

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com