Breaking News

पीएम मोदी ने इस महिला को पहनाई अपने हाथों से चप्पल

बीजापुर,  पीएम नरेंद्र मोदी ने आज छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे. राज्य के बीजापुर में प्रधानमंत्री ने मंच पर एक आदिवासी महिला को ना सिर्फ चप्पल भेंट की बल्कि उस महिला को पीएम ने खुद अपने हाथों से चप्पल पहनाई.  पीएम मोदी द्वारा चरण पादुका योजना के तहत चप्पलें वितरीत की. इस योजना के तहत तेंदू पत्ता बीनने वाली आदिवासी महिलाओं को चप्पलें दी जानी हैं, जिससे वह जंगलों में आसानी से चल सकें.

आजम खान का बड़ा बयान, ये अधिकार कर देना चाहिए खत्म

अखिलेश यादव पर हुआ मायावती का असर, किया ये बड़ा काम….

गोल्ड मेडल विजेता पूनम यादव के साथ हुआ बड़ा हादसा….

 जांगला को पीएम ने कई सौगातें दी. जांगला से ही प्रधानमंत्री ने ‘आयुष्मान भारत’ योजना के तहत देश के पहले हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का शुभारंभ किया. प्रधानमंत्री के रूप में मोदी का छत्तीसगढ़ का यह चौथा दौरा है. छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. वह मई 2015 में दंतेवाड़ा , फरवरी 2016 में नया रायपुर और राजनंदगांव तथा नवंबर 2016 में नया रायपुर आए थे.

अखिलेश यादव ने बाबा साहेब डॉ. अंबेडकर जयंती पर दिया ये अहम संदेश

डॉ भीमराव अंबेडकर जयंती पर मायावती ने दिया बड़ा बयान…

एक्टर राजपाल यादव दोषी करार, इस दिन सुनाई जाएगी सजा

 सभा के दौरान पीएम मोदी ने तेंदूपत्ता संग्राहक महिलाओं को चरणपादुका यानी चप्पल दिए कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आदिवासी महिला रत्नी बाई को अपने हाथों से चप्पल पहनाई. जब मोदी रत्नी बाई को चप्पल पहना रहे थे तब सभा स्थल में तालियों की गूंज सुनाई दे रही थी. आम सभा के बाद पीएम मोदी सीएम रमन सिंह के साथ सभा स्थल पर लगे स्टॉलों का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी और सीएम रमन सिंह ने सविता साहू के ई-रिक्शे में सवारी भी की.

शिवपाल यादव ने बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर को दी इस तरह श्रद्धांजलि

बाबासाहेब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 127वीं जयंती आज

 पीएम मोदी बीजापुर के जांगला में आमसभा किया. इसके साथ ही वे आयुष्मान भारत योजना, रायपुर-बस्तर रेल सेवा, जगदलपुर में एयरपोर्ट का शुभारंभ किया. पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम से कई सौगात बीजापुर सहित पूरे छत्तीसगढ़ को दी.पीएम मोदी ने बीजापुर के अधिकारियों की तारिफ की. पीएम ने कहा कि देश के सबसे पिछड़े 115 जिलों में बीजापुर सबसे तेजी से विकास कर रहा है. छत्तीसगढ़ बस्तर के विकास के

विधायक का छलका दर्द, शिकायत करने पर CM योगी कहते हैं राजनीति छोड़ दो

गोल्डन गर्ल पूनम यादव ने किया बड़ा खुलासा…

शिवपाल यादव हुए नाराज, दिया ये बड़ा बयान…..

सत्ता ही नहीं सियासत से भी बाहर हो गये नवाज शरीफ, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया एेतिहासिक फैसला

जानिए क्यों समाजवादी पार्टी ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग…

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को दे डाली ये बड़ी नसीहत….

खादी के आगे खाकी नतमस्तक,रेप के आरोपी को डीजीपी और अधिकारी दे रहे सम्मान

भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को पिंजड़े में किया गया कैद