Breaking News

कांग्रेस का प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला, राफेल विमान सौदे में हुये घोटाले को लेकर किया खुलासा

नयी दिल्ली,  राफेल विमान सौदे में कथित अनियमितता को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निरंतर हमले कर रही कांग्रेस ने आज दावा किया कि इस लड़ाकू विमान सौदे के संदर्भ में एक नामी भारतीय समूह की रक्षा कंपनी को कुल 1,30,000 करोड़ रुपये का कॉन्ट्रैक्ट मिला है।

अखिलेश यादव ने बताया, भाजपा ने चुनाव के समय झूठे प्रचार माध्यमों से जनता को कैसे किया गुमराह

जब इतनी सी दूरी तय करने में लगा दिये 4 साल,कैसे चलेगी बुलट ट्रेन

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह दावा करते हुए रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा और उनपर देश से झूठ बोलने का आरोप लगाया।सुरजेवाला ने कुछ दस्तावेज सामने रखते हुए संवाददाताओं से कहा, ‘राफेल सौदे की आए दिन खुलती परतें प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री द्वारा बोले गए झूठ की परतें खोल रही हैं। कल्चर ऑफ क्रोनी कैपिटलिज्म (छद्म पूंजीवाद की संस्कृति) मोदी सरकार का डीएनए बन गयी है। इस सौदे से सरकारी खजाने को नुकसान पहुंचाए जाने की बू आती है।”

BJP विधायक ने कहा,अगर मैं गृहमंत्री होता तो ‘बुद्धिजीवियों’ को गोली मरवा देता….

होटल निर्माण की परमिशन न मिलने से अखिलेश यादव ने बदला अपने घर का प्लान
उन्होंने दावा किया कि फ्रांस के साथ 36 राफेल विमान की खरीद का समझौता होने के बाद इस विमान सौदे से जुड़ा कॉन्ट्रैक्ट सरकारी कंपनी हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) से लेकर एक निजी भारतीय समूह की रक्षा कंपनी को दिया गया जबकि यह कंपनी समझौते से 12 दिन पहले पंजीकृत हुई थी और उसके पास विमान बनाने का कोई अनुभव नहीं है।

ITR भरने वालों को मिली बड़ी राहत,सरकार ने किया ये काम….

महाराष्ट्र मे भी मायावती जरूरी, शरद पवार की बसपा प्रमुख से मुलाकात ने लगायी मोहर
सुरजेवाला के मुताबिक इस निजी भारतीय कंपनी ने पिछले साल 16 फरवरी को बयान जारी कर कहा कि उसे राफेल से जुड़ा 30,000 करोड़ रुपये का ‘ऑफसेट कॉन्ट्रैक्ट’ और 1,00,000 करोड़ रुपये का ‘लाइफ साइकल कॉन्ट्रैक्ट’ मिला है। उन्होंने यह भी दावा किया कि एक सरकारी विज्ञप्ति में रक्षा मंत्री ने कहा कि उन्हें निजी कंपनी को ऑफसेट कॉन्ट्रैक्ट दिए जाने की जानकारी नहीं है।

फिल्म के विषय को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुये निर्देशक, बोले- कोई राजनीतिक पक्ष नहीं…

अखिलेश यादव का बड़ा सवाल-क्या मुख्यमंत्री योगी के जनपदों के दौरों की यहीं उपलब्धि है?

उन्होंने कहा कि ‘राष्ट्रीय हितों के साथ हुए खिलवाड़’ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब देना चाहिए। सुरजेवाला ने सवाल किया कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण देश से क्यों झूठ बोल रही हैं? क्या प्रधानमंत्री स्वीकार करेंगे कि एचएएल से कॉन्ट्रैक्ट छीनकर एक निजी समूह को दिया गया ? क्या रक्षा मंत्री की अनुमति के बगैर ऑफसेट कॉन्ट्रैक्ट किया गया?’

मुख्यमंत्री की कुर्सी पर ड्रीम गर्ल की निगाह, योगी के लिए बढ़ा खतरा….

इस दलित सांसद ने पीएम मोदी को दिया अल्टीमेटम, कहा- बर्खास्त करें जस्टिस…..को नही तो…..

संसद सत्र के दौरान पीएम मोदी के विदेश दौरे को लेकर BJP सांसद ने खोला मोर्चा

अखिलेश यादव ने महिलाओं को लेकर किया ये एेलान

आजम खान की पत्नी ने किया ये काम, बोलीं डर लगता है….