Breaking News

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला, कहा – उनके भाषण मे सच तलाशना पड़ता है

नई दिल्ली,  कांग्रेस की दिल्ली में ‘जन-आक्रोश रैली’ मे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की जमकर आलोचना की. राहुल ने देश के अहम मुद्दों पर प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए.

यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित, ये रहे टॉपर

ब्राह्मण बिजनेस समिट मे कृष्ण को ओबीसी और डॉ. आंबेडकर और पीएम मोदी को बताया ब्राह्मण

पीएम मोदी का ऐलान, सरकार कराएगी छात्रों को इंटर्नशिप

 राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर रखते हुये कहा, ‘आमतौर पर कोई बात होती है तो झूठ ढूंढना पड़ता है. लेकिन पीएम के भाषण में सच तलाशना पड़ता है. देश सोचता है कि पीएम ने आधा घंटे भाषण दिया, चलो इसमें से सच तलाशते हैं.’ राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक के बाद एक भाषण करते हैं, जहां भी जाते हैं कोई न कोई वादा कर जाते हैं. मगर उनके वादों में सच्चाई नहीं होती. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी सरकार में जितने भी वादे किए, उन्हें निभाया नहीं है.

सिविल सर्विसेज परीक्षा टाॅपर अनुदीप

जातिवाद से परेशान होकर दलितों ने उठाया ये बड़ा कदम……

 राहुल गांधी ने कहा कि देश के किसानों का बुरा हाल है. मोदी सरकार ने 15 लोगों का ढाई लाख करोड़ का कर्ज माफ किया है लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया जा रहा है. जेटली जी कहते हैं कि कर्जमाफी हमारी पॉलिसी नहीं है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ‘मैंने अमरिंदर जी से, सिद्धारमैया जी से पूछा उन्हें 10 दिन नहीं लगे कर्ज माफ करने में.  कांग्रेस के बिना देश का किसान जी नहीं सकता है. अगर कांग्रेस खड़ी नहीं होती तो हिंदुस्तान के किसान की सब जमीन नरेंद्र मोदी छीनकर ले जाते.

अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट को सीट न मिलने पर रेलवे को अवमानना का नोटिस…

यादव समाज का जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन, कैबिनेट मंत्री पर दारू पीकर विवादित बयान देने का आरोप

 राहुल गांधी ने कर्नाटक चुनाव का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में चुनाव हो रहा है, वहां पीएम करप्शन की बात करते हैं लेकिन पीछे स्टेज पर येदियुरप्पा खड़े रहते हैं, बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं. नीरव मोदी हजारों करोड़ रुपये लेकर चला गया लेकिन आपसे कहा गया कि नोट बंद हो रहे हैं, काला धन खत्म करना है. आपने बैंक में पैसे जमा कराए और वो पैसे नीरव मोदी की जेब में चले गए लेकिन देश के चौकीदार ने एक शब्द नहीं बोला.

जानिए कब आएगा यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं का रिजल्ट……

योगी के मंत्री के विवादित बयान का विरोध शुरू, सपा कार्यकर्ताओं ने घर पर फेंके सड़े अंडे-टमाटर

 राहुल गांधी ने कहा, ‘आर्मी के लोग कहते हैं कि हमारे पास हथियार खरीदने के लिए पैसा नहीं है. मनमोहन जी की सरकार ने 700 करोड़ में राफेल खरीदने की डील की, मोदी जी ने फ्रांस जाकर डील बदल दी, वो 1500 करोड़ में राफेल खरीद रहे हैं. सेना कहती है पैसा नहीं है, लेकिन नरेंद्र मोदी अपने उद्योगपति दोस्त को पैसा दे रहे हैं. उस दोस्त पर 45 हजार करोड़ का कर्ज है लेकिन कोई पूछने वाला नहीं है.

आखिर क्यों हुई है लाल किले की डील….?

अभिनेता राजपाल यादव ने पूर्व सपा सांसद पर लगाया आरोप, कहा- साजिश के तहत मुझे फंसाया गया

 राहुल गांधी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा, ‘अमित शाह का पुत्र 50 हजार रुपये को तीन महीने में 80 करोड़ में बदल देता है लेकिन देश के चौकीदार के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है.’ उन्होने कहा, ‘चार सुप्रीम कोर्ट के जज पहली बार जनता के सामने आते हैं. आमतौर पर जनता जज के पास न्याय के लिए जाती है लेकिन पहली बार जज न्याय मांगने के लिए जनता के सामने आए. मोदी जी के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है.

सफाईकर्मियों को IAS अधिकारियों के बराबर वेतन दे सरकार- रामविलास पासवान

UPSC सिविल सर्विस परीक्षा में सफल हुए 990 उम्मीदवार, देखें पूरी लिस्ट

 राहुल गांधी ने ये भी कहा कि हर जगह आरएसएस के लोगों को नियुक्त किया जा रहा है. राहुल ने कहा, ‘हर मंत्री पर एक ओएसडी है आरएसएस का और नरेंद्र मोदी जी चुप. हर साल दो करोड़ रोजगार का वादा किया था लेकिन चार साल में बेरोजगारी 8 साल में सबसे ज्यादा है.’ राहुल गांधी ने पीएम मोदी के वादों की आलोचना करते हुए ये भी कहा कि उन्होंने 60 महीने मांगे थे, लेकिन उसमें कुछ नहीं दिया. राहुल ने बताया कि पीएम मोदी ने बेरोजगारी और गब्बर सिंह टैक्स दिया है. साथ ही वह चीन के सामने खड़े नहीं हो पाए हैं.

योगी सरकार के मंत्री के विवादित बयान पर अखिलेश यादव बोले- नशा लोग करते हैं, कोई जाति नहीं..

शिवपाल यादव ने योगी सरकार की बखिया उखेड़ी,लगाए ये आरोप

वर्ष 2017 में 65 प्रतिशत लोगों ने डिजिटल समाचारों का लुत्फ उठाया- सूचना एव प्रसारण मंत्री 

 संसद का सामना करने से क्यों डरे हुए हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मो