चोटिल शिखर धवन के विश्‍व कप में टीम इंडिया मे रहने को लेकर, हुआ बड़ा निर्णय

लंदन, भारत की गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत में शतक बनाने वाले बाएं हाथ के ओपनर शिखर धवन के अंगूठे में फ्रेक्चर की खबर ने भारतीय खेमे को सकते में डाल दिया था और पूरे दिनभर शिखर की फिटनेस और उनके विश्वकप में खेलने को लेकर कयास लगते रहे।

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

शिखर धवन बाएं हाथ के अंगूठे में चोट के बावजूद आईसीसी विश्‍व कप में टीम इंडिया के साथ बने रहेंगे और उनकी चोट पर निगरानी रखी जाएगी लेकिन बीसीसीआई की तरफ से शिखर के लिए किसी विकल्प की कोई घोषणा नहीं की गई है। उनके अंगूठे में फ्रेक्चर की खबर आते ही यह कहा गया था कि वह इस चोट के कारण कम से कम तीन सप्‍ताह तक क्रिकेट से दूर रहेंगे और विश्वकप से बाहर भी हो जाएंगे। लेकिन शाम तक यह बताया जा रहा था कि वह न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ अगले दो मैच नहीं खेल पाएंगे। मगर रात में यह खबर आयी कि शिखर इंग्लैंड में भारतीय टीम के साथ बने रहेंगे और आखिरी फैसला लेने से पहले उनके अंगूठे के चोट का और आकलन किया जाएगा।

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भारत को अपना अगला मैच गुरुवार को नाटिंघम में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। फिलहाल इतना तय है कि शिखर इस मैच में नहीं खेलेंगे। दरअसल बीसीसीआई और भारतीय चयनकर्ता शिखर को एकदम टीम से बाहर करने का जोखिम नहीं उठाना चाहते। वे अगले एक-दो मैच तक उनकी चोट की स्थिति का आकलन करेंगे और उसके बाद जाकर ही कोई फैसला लिया जाएगा। आईसीसी नियम के अनुसार एक बार खिलाड़ी को बाहर किए जाने की स्थिति में उसे दोबारा टीम में शामिल नहीं किया जा सकता जब तक कोई अन्य खिलाड़ी चोटिल ना हो जाए। यही वजह है कि चयनकर्ताओं ने शिखर के विकल्प के लिए कोई घोषणा नहीं की है।

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com