Breaking News

सोशल मीडिया पर CM योगी और अखिलेश यादव से ज्यादा फेमस हैं ये ऑफिसर…

नई दिल्ली,सोशल मीडिया पर  मुख्यमंत्री योगी और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से ज्यादा फेमस ये ऑफिसर है. रेत खनन घोटाले से जुड़े मामले में चर्चित IAS अफसर बी चंद्रकला के हमीरपुर स्थित आवास पर सीबीआई ने छापेमारी की. IAS चंद्रकला अपनी तेजतर्रार छवि के लिए जानी जाती हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर लोकप्रियता के मामले में वह देश के कई राजनेताओं और फेमस मुख्यमंत्रियों से आगे हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फेसबुक पर चंद्रकला के 86 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यूपी में इस चर्चित आईएएस अधिकारी के घर पड़ा सीबीआई का छापा…

बंद होंगे 2000 रुपये के नए नोट? मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला…..

 यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बात की जाए तो, उन्हें करीब 57 लाख लोग फॉलो करते हैं. जबकि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को फेसबुक पर करीब 68 लाख लोग फॉलो करते हैं. सीबीआई जल्द ही चंद्रकला सहित इस मामले से जुड़े और भी लोगों की गिरफ्तारी कर सकती है. सीबीआई ने इसके साथ ही 2012 से 2016 के बीच खनन मंत्री की भूमिका की जांच के लिए भी लिखा है.सीबीआई ने चंद्रकला समेत हमीरपुर के तत्कालीन खनन अधिकारी मोइनुद्दीन, खनन क्लर्क रामआसरे प्रजापति, हमीरपुर से सपा एमएलसी रमेश मिश्रा, रमेश के भाई दिनेश मिश्रा के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है. वहीं एफआईआर में हमीरपुर के अंबिका तिवारी, संजय दीक्षित, सत्यदेव दीक्षित का भी नाम है.

रेलवे देगी यात्रियों को ये नई बड़ी सुविधा…

घर बैठे मिलेगा पेट्रोल-डीजल ,जानिए कैसे….

वहीं सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ भी जांच की जाएगी. बता दें कि साल 2012 से 2017 के बीच खनन मंत्रालय अखिलेश यादव के ही पास था, जो उस समय प्रदेश के मुख्यमंत्री भी थे. अखिलेश के साथ-साथ उस अवधि में जितने भी मंत्री थे, सभी जांच के दायरे में आएंगे.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय….

इन शहरों में मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल…

बता दें कि अखिलेश यादव की सरकार में आईएएस बी. चंद्रकला की पोस्टिंग पहली बार हमीरपुर जिले में जिलाधिकारी के पद पर की गई थी. आरोप है कि इस आईएएस ने जुलाई 2012 के बाद हमीरपुर जिले में 50 मौरंग के खनन के पट्टे किए थे, जबकि ई-टेंडर के जरिये मौरंग के पट्टों पर स्वीकृति देने का प्रावधान था, लेकिन चंद्रकला ने सारे प्रावधानों की अनदेखी की थी.

कहीं आपके फोन पर भी तो नहीं आ रहे इन नंबर से कॉल..?

PM आवास के लिए अब कोई भी कर सकता है आवेदन, बस करना होगा ये काम

यूपी में निकलीं बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन…

इस रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था ये धंधा….

चांद के अनदेखे हिस्से पर उतरा इस देश का पहला अंतरिक्ष यान

देखिए चर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड के आरोपी के साथ क्या हुआ…