Breaking News

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम् स्वामी ने, इस बड़े घोटाले का किया खुलासा

नयी दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी सांसद सुब्रमण्यम् स्वामी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली और नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा पर जेट एयरवेज को स्पाइसजेट के हाथों कौड़ियों के दाम बेचने की साजिश का आरोप लगाया है।

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

सुब्रमण्यम् स्वामी ने गुरुवार को एक ट्वीट में लिखा, “मैं नमो (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) से अपील करता हूँ कि वे श्री जेटली और श्री जयंत सिन्हा को जेट एयरवेज को स्पाइसजेट के हाथों बेचने के प्रयासों से बाज आने की हिदायत दें। इस मामले में पक्षपात और सरकारी पद के दुरुपयोग की बू आ रही है जिससे भाजपा की प्रतिष्ठा को नुकसान होगा।” इससे पहले बुधवार रात श्री स्वामी ने नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु को इस संदर्भ में एक पत्र लिखा था।

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

उसमें उन्होंने श्री जेटली या श्री सिन्हा का नाम लिये बिना लिखा “स्पाइसजेट और विस्तारा जैसी निजी विमान सेवा कंपनियों द्वारा जेट एयरवेज की उड़ानें बंद होने का फायदा उठाने का प्रयास किया जा रहा है। इसमें उन्हें मंत्रिमंडल में आपके कुछ साथियों और अधिकारियों का भी समर्थन मिल रहा है जिनके नाम मैं आपको व्यक्तिगत मुलाकात में बता सकता हूँ।”

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

इस पत्र में उन्होंने जेट एयरवेज का सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया में विलय करने की सलाह दी है। उन्होंने श्री प्रभु से आग्रह किया है कि वे इसके लिए मंत्रिमंडल में अनुशंसा करें। वित्तीय संकट से जूझ रही निजी विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज ने गत 17 मार्च की रात से अपनी सभी उड़ानें बंद करने की घोषणा की थी। उसके स्लॉट अस्थायी रूप से दूसरी एयरलाइंस को दिये जा रहे हैं। वेतन नहीं मिलने के कारण उसके कई पायलट, अभियंता और अन्य कर्मचारी दूसरी विमान सेवा कंपनियों में जा रहे हैं। जेट एयरवेज की बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा करने की इस होड़ में किफायती विमान सेवा कंपनी स्पाइसजेट सबसे आगे है।

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…

इस गांव में दबा है कई टन सोना,लेकिन….

इस बच्चे का वजन जानकर रह जाएंगे हैरान,इस फल के है बराबर…

पहली बार सोने में आई इतनी बड़ी गिरावट,इतने रुपये हुआ सस्ता…

इन लोगों के खाते से लाखों रुपये गायब,देखिए कही आप तो नही हुए शिकार….

दुल्हन के साथ हो रहा था फोटोशूट, अचानक हुआ कुछ ऐसा,देखकर रह जाएंगे हैरान..

इस कंपनी में लगाए गए इन लोगों के डूब गए करोड़ों रुपये….

इस शहर में आज फ्री में करें ओला की सवारी….