Breaking News

यूपी पीसीएस का रिजल्ट घोषित,यहां देखें पूरा रिजल्ट….

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने यूपीपीसीएस-2017 का परिणाम घोषित कर दिया है। इस भर्ती में 22 डिप्टी कलेक्टर और 90 डिप्टी एसपी समेत पीसीएस संवर्ग के 27 प्रकार के 676 पदों पर चयन किया गया है। अमित शुक्ला ने पीसीएस 2017 में टॉप किया है। वह कुंडा (प्रतापगढ़) के खिलहनपुर मलाका रजाकपुर निवासी उमाकांत शुक्ला के बेटे हैं।

एक बकरी की मौत इस कंपनी को पड़ी भारी, सरकार को भी हुआ नुकसान

खुशखबरी,सरकार ने पेंशन के नियमों मे किया ये बड़ा बदलाव….

प्रयागराज से एडीए कालोनी नैनी निवासी प्रमोद कुमार मिश्रा के बेटे अनुपम मिश्रा को दूसरा स्थान मिला है जबकि तीसरे स्थान पर प्रतापगढ़ के सदर बाजार स्थित बेल्हा देवी रोड निकट कुमार पैलेस निवासी राज नारायण पांडेय की बेटी मीनाक्षी पांडेय है। मीनाक्षी पीसीएस 2017 में महिला वर्ग की टॉपर भी हैं। श्रावस्ती के रामपुर पैंडा निवासी हृदय राम उर्फ रामजी पाठक के पुत्र शत्रुध्न पाठक को चौथा और मुरादाबाद के शक्तिनगर निवासी नृपेंद्र सिंह की पुत्री निधि दोड़वाल को पांचवां स्थान मिला है।

इस स्कूल में ‘भारत माता की जय बोलने पर बच्चों को पीटा

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने की बड़ी घोषणा, यात्रियों को मिलेगी ये बड़ी राहत

इस भर्ती का साक्षात्कार इसी 1 अक्टूबर को पूरा हुआ था। उम्मीदवार uppsc.up.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने पीसीएस मेंस 2017 की परीक्षा परिणाम सितंबर की शुरुआत में जारी किया था। इसके बाद इंटरव्यू 16 सितंबर से शुरू हुए थे। पीसीएस-2017 की मुख्य परीक्षा पिछले साल जून-जुलाई 2018 में आयोजित की गई थी। लेकिन पीसीएस के 676 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का रिजल्ट लगभग एक साल बाद आया।

केंद्रीय मंत्री ने दिग्गज अभिनेता अभिताभ बच्चन को किया आश्वस्त, कहा- डरने की जरूरत नही

इस महान संगीतकार के नाम पर रखा गया ग्रह का नाम, नासा ने दिया ये सम्मान

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपके जीवन पर होगा ये असर…..

ऐश्वर्या राय ने की अपनी सास और ननद के खिलाफ महिला हेल्पलाइन मे शिकायत

प्याज की बढ़ती कीमतों को रोकने के लिए सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

Spread the love
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com