Breaking News

मतदान की तारीख नजदीक आते ही, दलों का प्रचार और जनसंपर्क अभियान हुआ तेज

झांसी ,  उत्तर प्रदेश की झांसी.ललितपुर संसदीय क्षेत्र में मतदान की तारीख 29 अप्रैल जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे विभिन्न दलों का प्रचार और जनसंपर्क अभियान तेजी पकड़ता जा रहा है।

12वीं पास गरीब छात्रों को आईएएस-पीसीएस की मुफ्त कोचिंग का सुनहरा मौका

ऐसे ही एक अभियान में इस सीट से कांग्रेस, जन अधिकार पार्टी एवं अपना दल के उम्मीदवार शिवशरण कुशवाहा ने जनता से वादा किया कि अगर उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो बुंदेलखंड के हर गांव में पानी, बिजली और सड़क जैसी बुनियादी जरूरतों को मुहैया कराया जायेगा।

हर महीने 35 लाख रुपये कमाने का मौका, बस इस अरबपति के लिए करना होगा ये छोटा सा काम

झांसी के मऊरानीपुर विधानसभा क्षेत्र में शनिवार काे जनसंपर्क के दौरान  कुशवाहा ने कहा कि गांव.गांव के विकास के लिए कांग्रेस पार्टी वचनबद्ध है। नगर पंचायतों और नगर पालिकाओं का विस्तार कर उनको विकसित करने के लिए पंचायतों और नगरपालिकाओं में 10 लाख सेवा मित्रों की नियुक्ति देने का कार्य पार्टी करेगी। आपका वोट पाकर हम संसद पहुंचेंगे। हम वहां गांव के विकास के साथ युवाओं को भी रोजगार मुहैया कराने के लिए काम करेंगे। गांव.गांव में पानीए बिजलीए सिंचाईए सड़कोंए रेलवे ब्रिजों की सुविधाएं दी जायेंगी।

सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाले एक्टर बने अमिताभ बच्चन, इतने करोड़ किए जमा

उन्होने कहा कि शिक्षा का स्तर बढ़ाने और अभिभावकों पर प्रतिवर्ष पड़ने वाले शिक्षा के बोझ को कम करने का हमने फैसला लिया है। हम सरकारी स्कूलों में कक्षा एक से 12वीं तक स्कूली शिक्षा को अनिवार्य और मुफ्त करेंगे। पांच वर्षों में शिक्षा के लिए बजट आवंटन को दो गुना बढ़ाकर जीडीपी का 6 प्रतिशत किया जाएगा। मऊरानीपुर में अधूरे पड़े रेलवे ब्रिज ए सुखनई नदी का सौंदर्यीकरण शीघ्र ही करायेंगे साथ ही रानीपुर में टूटा पुल जो बरसात में बह गया थाए उसका जल्द ही निर्माण कराया जायेगा। हर गांव बिजली से रोशन होगा।

मच्छरों को भगाने के लिए घर में लगाएंगे ये पौधे….

कांग्रेस प्रत्याशी ने रामनवमी के जुलूस में शामिल होकर मंदिर में दर्शन किये। उसके बाद मउरानीपुर, बिरगुवां, भदरवारा, बड़ागांव, खकौरा, रानीपुर आदि क्षेत्रों में जन सम्पर्क कर वोट मांगे।

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

दुनिया ने देखी ब्लैक होल की पहली वास्तविक तस्वीर,देखिए अब क्या होगा..?

लोकसभा चुनाव के बारे मे, यह जानकर आप रह जायेंगे हैरान

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…