Breaking News

इन इलाकों में भारी बारिश के साथ गिरेंगे ओले…

नई दिल्ली, मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में पूर्वी राजस्थान में 40 किमी की रफ्तार से हवा चलने और बारिश, आंधी, अंधड़ की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के निदेशक शिव गणेश के अनुसार जयपुर में दोपहर करीब दो बजे 40 किमी की रफ्तार से हवा चली जिसके बाद 0.1 एमएम बारिश हुई।

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार चक्रवाती हवाएं चलने के कारण प्रदेश में मौसम ने पलटा खाया है। राजधानी जयपुर समेत कई जिलों में तेज रफ्तार से धूलभरी हवाएं चली और कुछ जगहों पर हल्की बारिश ने गर्मी के तेवर नर्म कर दिए हैं। वहीं अगले 24 घंटे में प्रदेश के उत्तर पूर्वी इलाकों में धूलभरी हवा चलने और कुछ स्थानों पर मेघगर्जन के साथ बौछारें गिरने की संभावना है।

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

शुक्रवार दोपहर राजधानी जयपुर के उत्तर पश्चिमी इलाकों में आसमान में धूल का गुबार छा गया। आसमान में छाए बादल और धूल से दोपहर में अंधेरा छा गया। वहीं धूलभरी हवा चलते ही शहर के कई इलाकों में रिमझिम बौछारें गिरने पर मौसम सुहावना हो गया। शहर में शुक्रवार को अधिकतम तापमान 39.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ जो सामान्य तापमान से 1.3 डिग्री कम रहा है। शुक्रवार शाम 5.30 बजे तक जयपुर एयरपोर्ट पर 0.1 मिमी बारिश मापी गई।

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

टोंक के वनस्थली और चित्तौड़ में भी हल्की बौछारें गिरी। जबकि अलवर में तेज रफ्तार से चले अंधड़ के कारण जनजीवन प्रभावित हुआ। सीकर में धूलभरी हवा के साथ मेघगर्जन रहा। राजधानी जयपुर में आज सुबह छह बजे अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ है। मौसम विभाग ने अगले दो तीन दिन में पश्चिमी राजस्थान में मौसम शुष्क रहने व धूलभरी हवाएं चलने का अंदेशा जताया है। वहीं अगले सप्ताह से प्रदेशभर में गर्मी के तेवर फिर तीखे होने की संभावना है।

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की अस