Breaking News

अखिलेश यादव ने की उन्नाव, रायबरेली और लखनऊ मे तूफानी रैलियां

akhileshलखनऊ,  समाजवादी पार्टी  के अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में पार्टी प्रत्याशियों को विजयी बनाने की लोगों से अपील की। अखिलेश यादव आज रायबरेली के चन्द्रावल में सरोजनी नगर, विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार अनुराग यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाथ समाजवादी पार्टी के साथ आने से साइकिल की रफ्तार बढ़ गई है। इसके पहले उन्होंने उन्नाव के बांगरमऊ से प्रत्याशी बदलू खां और रायबरेली के सरेनी क्षेत्र से प्रत्याशी देवेंद्र प्रताप सिंह को विजयी बनाने की जनता से अपील की। उन्होंने दूसरे चरण में भी सपा को मिल रहे समर्थन के लिए जनता को धन्यवाद दिया।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मादी की आलोचना करते हुए कहा कि वह रेडियो और टी वी पर कई सालों से मन की बात कर रहे है लेकिन जनता उनके मन की बात नहीं समझ पाई है। श्री मोदी अब मन की बात छोड़कर काम की बात करें। नोटबंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचा है। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी  को आडे हाथों लेकर कहा कि पत्थर वाली सरकार जनता को धोखा दे रही है और लोग अब उसके बहकावे में आने वाले नहीं हैं। पहले चरण में ही बसपा ने हार मान ली है और वह अब विपक्ष में बैठने को तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *