Breaking News

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी से, ब्लड प्रेशर नपवाने के लिये क्यों कहा ?

akhileshफर्रुखाबाद, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने, आज फर्रुखाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला. अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद ही भाजपा वालों का ब्लड प्रेशर बढ़ गया है.

फर्रुखाबाद में रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार कहा था कि उन्हें ब्लड प्रेशर नपवाना है. मैं कहता हूं कि जब बीजेपी को पहले चरण में ब्लड प्रेशर नपवाना पड़ रहा है तो अभी तो बहुत चरण बाकी हैं. बीजेपी के सभी नेताओं को ब्लड प्रेशर चेक करवाने पड़ेंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि  रेडियो पर हमने खूब सुनी मन की बात, लेकिन अभी तक जनता नहीं जान पायी उनके मन की बात. नोटबंदी को लेकर भी अखिलेश ने मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इसके कारण कई लोगों की जान चली गयी. इससे आम लोगों को बहुत परेशानी हुई.

उन्होंने कहा कि सुनाते रहिए मन की बात, लेकिन काम की भी बात करेंगे? अगर आपने कोई काम किया हो तो बतायें. हम प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले चले हैं. गांवों मे 24 घंटे में से 18 घंटे बिजली मिल रही हैं. जो लोग एक्सप्रेस वे पर चल रहे हैं वे सपा के साथ होंगे.  मैं कहता हूं कि क्या किसी ने इतनी बढ़िया सड़कें बनवाई है? आने वाले समय में फर्रुखाबाद जिले को फोरलेन से जोड़ने के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने महिलाओं को उनका हक देने की पहल की है. हम यह चाहते हैं कि आधी आबादी को उनका हक मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *