Breaking News

अजीत डोभाल के पुत्र के पाकिस्तानी कनेक्शन पर, कांग्रेस ने लगाये गंभीर आरोप, भाजपा सकते मे

अहमदाबाद , कांग्रेस ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल  के पुत्र शौर्य डोभाल पर एक पाकिस्तानी के साथ साझेदारी में व्यापार करने का आरोप लगाया है। साथख ही भारतीय जनता पार्टी  पर देश में उग्रवाद, राष्ट्रीय सुरक्षा और अखंडता के मामले में ढुलमुल रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। अजीत डोभाल  पीएम मोदी के खास और मोदी सरकार मे काफी पावरफुल माने जातें हैं।

 मुलायम सिंह यादव ने की बड़ी घोषणा, यहां से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़, शिकायत करने के बावजूद नही मिली मदद

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने  संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि शौर्य डोभाल का बिजनेस पार्टनर सईद अली अब्बास पाकिस्तान का है। जबकि उसका दूसरा पार्टनर सऊदी अरब से है। उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को इस पर कोई आपत्ति है तो उसे स्पष्ट करना चाहिये।

लालू प्रसाद यादव ने खोला राज, बताया- कौन 5 साल जनता को अप्रैल फूल बनाता है ?

अपनी जिम्मेदारियों से मुंह मोड़ते हुये नजर आ रहे प्रधानमंत्री मोदी- मायावती

कांग्रेस नेता ने सवाल किया कि आतंकवादी दाऊद इब्राहिम की पत्नी किन परिस्थितियों में 2016 में पाकिस्तान से मुंबई आयी और वापस चली गयी लेकिन उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी। उन्होंने सवाल किया कि महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष और मंत्री एकनाथ खडसे को दाऊद इब्राहिम से बातचीत के कारण पद से हाथ धोना पड़ा ।

बौद्ध विरासत का संरक्षण केन्द्र बनें लुंबिनी- नेपाल

हार्दिक पटेल ने किया बड़ा खुलासा, कहा – गुजरात में विकास के साथ-साथ कुछ और भी है लापता ?

सुरजेवाला ने जम्मू कश्मीर में आसिया अंदराबी को बेटी बचाओ अभियान की ब्रांड एम्बेसडर बनाने पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि उसने पाकिस्तान में भारत विरोधी कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद उसके परिवार को नौकरी और मुआवजे की पेशकश क्यों की गयी थी । उन्होंने कहा कि भाजपा को जुमलों की जगह सवालों का जवाब देने की जरुरत है ।

समाजवादियों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के गृह जनपद मे किया छात्र संघ पर कब्जा, सुदर्शन यादव अध्यक्ष

भाजपा को जोरदार झटका, मोदी सरकार की नीतियों से नाराज सांसद का लोकसभा इस्तीफा

उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व हर बार उग्रवाद, राष्ट्रीय सुरक्षा और देश की अखंडता को एकजुट रखने की लड़ाई में कमजोर साबित हुआ है। उसकी कथनी और करनी में भारी अंतर है। भाजपा वोट बटोरने के लिए शब्दों का हमला करती है लेकिन उसका पाकिस्तान प्रेम जगजाहिर है । कांग्रेस के लगाये इन आरोपों से भाजपा सकतें मे है।

दबंगई करने पर मायावती की सख्त कार्यवाही, बसपा सांसद के बेटों को भी नही बख्शा

नीच कहना मुगल मानसिकता तो दलितों- मुसलमानों को पिल्ला कहना, कौन सी मानसिकता ? – अशोक यादव

जो घर को साफ नहीं कर सकता, वह देश की सफाई की बात कैसे कर रहा-अखिलेश यादव